For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    संजय मिश्रा अभिनीत "कामायाब" का पहला पोस्टर हुआ रिलीज़

    |

    संजय मिश्रा अभिनीत 'कामायाब' के निर्माताओं ने फिल्म का पहला पोस्टर जारी कर दिया है जिसमें संजय मिश्रा विभिन्न अवतार में नज़र आ रहे है। कामयाब में बॉलीवुड के करैक्टर अभिनेताओं से जुड़ी कड़वी-मीठी कहानी देखने मिलेगी। और इसी के साथ, रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट भारत के दर्शकों के लिए 'कामायाब' पेश के लिए पूरी तरह तैयार है। टीम द्वारा सोशल मीडिया पर पोस्टर साझा किया गया है और लिखते है,

    पंजाब के कॉलेज में जमकर नाचे सनी देओल- दमदार डायलॉग्स से किया छात्रों का मनोरंजन- Videoपंजाब के कॉलेज में जमकर नाचे सनी देओल- दमदार डायलॉग्स से किया छात्रों का मनोरंजन- Video

    "Daaku se leke Doctor, Police se leke Mafia...Get ready for the #ExtraSeExtraordinary kahaani of a character actor! #Kaamyaab trailer out tomorrow.

    फिल्म में संजय मिश्रा, दीपक डोबरियाल के साथ सारिका सिंह और ईशा तलवार जैसे प्रतिभाशाली कलाकार नज़र आएंगे और यह नवोदित निर्देशक हार्दिक मेहता द्वारा निर्देशित है, जिन्होंने अपनी शार्ट फिल्म 'अमदावाद मा फेमस' के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार भी जीता है।

    गौरी खान, मनीष मुंद्रा और गौरव वर्मा द्वारा निर्मित "कामायाब" 6 मार्च 2020 को रिलीज़ होने के लिए तैयार है। ड्रिशयम फिल्म्स प्रोडक्शन के तहत यह फिल्म रेड चिल्लीज़ एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत होगी।

    English summary
    Actor Sanjay mishra will be see in Kaamyaab and first poster from the film out now. take a look.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X