For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कंट्रोवर्सी और हंगामे के बीच भंसाली का धमाका..रिलीज करेंगे पद्मावती का दूसरा ट्रेलर

    By Shweta
    |
    Deepika Padukone's Padmavati reached Censor Board for 3D Certification | FilmiBeat

    पद्मावती से जुड़ी कंट्रोवर्सी थमने का नाम नहीं ले रही है। फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी लेकिन कंट्रोवर्सी को देखते हुए फिल्म की रिलीज को टाल दिया गया। फिल्म अब कब रिलीज होगी इसके बारे में कुछ कहा नहीं गया है लेकिन इन कंट्रोवर्सी के बीच संजय लीला भंसाली नेएक धमाका कर दिया है।

    जी हां संजय लीला भंसाली पद्मावती का दूसरा ट्रेलर रिलीज करने वाले हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि संजय लीला भंसाली कंट्रोवर्सी के बीच संदेश देना चाहते हैं। दूसरे ट्रेलर में भंसाली का सारा फोकस दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर पर होगा ताकि लोग उनकी बात को समझ सकें।

    संजय लीला भंसाली ट्रेलर के जरिये शाहिद और दीपिका का रोमांटिक एंगल दिखाना चाहते हैं ताकि लोग समझ सकें कि फिल्म सिर्फ अलाउद्दीन खिलजी पर फोकस नहीं है। इसमें कोई शक नहीं है कि कंट्रोवर्सी के बीच दूसरा ट्रेलर रिलीज करने का फैसला काफी शानदार है।

    संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती को बनाने में लगभग दो साल लगे हैं लेकिन फिल्म बुरी तरह कंट्रोवर्सी का शिकार हुई। यहां तक कि फिल्म की वजह से संजय लीला भंसाली और दीपिका पादुकोण पर हत्या का ईनाम तक रखा गया और साथ ही नाहरगढ़ किले में एक शख्स की हत्या भी की गई।

    English summary
    Sanjay Leela Bhansali will release padmavati second trailer.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X