For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कोरोना निगेटिव हुए संजय लीला भंसाली, फिर से शुरु होगी 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की शूटिंग!

    |

    कुछ दिनों पहले निर्देशक संजय लीला भंसाली कोविड 19 से संक्रमित पाए गए थे। जिसके बाद उन्हें क्वारंटीन कर दिया गया था। लेकिन खुशी की बात है कि अब उन्होंने दोबारा कोविड 19 का टेस्ट कराया, जो कि नेगेटिव आया है। फिलहाल कोरोना निगेट‍िव होने के बाद अब जरूरी क्वारंटीन पीर‍ियड पूरा करने के बाद ही भंसाली अपनी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की शूट पर लौटेंगे।

    पिछले कुछ दिनों में संजय लीला भंसाली के अलावा रणबीर कपूर, मनोज बाजपेयी, कार्त‍िक आर्यन, सतीश कौश‍िक, सिद्धांत चतुर्वेदी भी कोरोना की गिरफ्त में आ चुके हैं।

    संजय लीला भंसाली फिल्म के सेट पर ही कोविड पॉजिटिव पाए गए थे। लिहाजा, उन्होंने खुद को ऑफिस में ही क्वारंटीन कर लिया था, जो कि उनके घर के अपोजिट स्थित है। फिर आलिया भट्ट ने भी अपना कोरोना टेस्ट कराया, होम क्वारंटीन पर थीं, लेकिन उनका कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आया। फिलहाल भंसाली अपनी मां से भी नहीं मिल रहे हैं और पूरी सावधानी बरत रहे हैं।

    दोबारा शुरु होगी शूटिंग

    दोबारा शुरु होगी शूटिंग

    क्वारंटीन खत्म करते ही संजय लीला भंसाली दोबारा अपनी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग शुरु कर देंगे।फिल्म 30 जुलाई 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं।

    स्टारकास्ट

    स्टारकास्ट

    फिल्म में आलिया भट्ट के अलावा अजय देवगन, विजय राज, शांतनु महेश्वरी और सीमा पहवा भी अहम किरदारों में हैं। वहीं, इमरान हाशमी और हुमा कुरैशी कैमियो दिखाते दिखेंगे।

    रियल घटनाओं पर आधारित

    रियल घटनाओं पर आधारित

    आलिया लंबे समय से भंसाली के साथ फिल्म करना चाहती थीं। जाहिर है इस फिल्म को लेकर वो काफी उत्साहित हैं। फिल्म में उनका किरदार काफी दमदार होने वाला है। राजी के बाद अब यह भी आलिया की रियल लाइफ घटनाओं पर बनी फिल्म होगी। ये फ‍िल्‍म हुसैन जैदी की क‍िताब पर आधारित है।

    गंगूबाई कोठेवाली

    गंगूबाई कोठेवाली

    गंगूबाई मुंबई के कमाठीपुरा एरिया में अपना कोठा चलाकर उन लड़कियों की मदद करती थी जिन्हें पैसों की सख्त ज़रूरत होती थी। वहीं गंगूबाई इन लड़कियोंं के हक के लिए भी लड़ती थी।

    आलिया भट्ट स्टारर यह फिल्म 30 जुलाई 2021 को रिलीज होने वाली है। लेकिन खास बात है कि इसी दिन को पहले से ही मेगास्टार प्रभास की फिल्म के लिए भी लॉक किया गया है। प्रभास और पूजा हेगड़े स्टारर पैन- इंडिया फिल्म राधे श्याम इसी दिन रिलीज होगी।

    3 अप्रैल से 'हीरोपंती 2' की शूटिंग शुरू करेंगे टाइगर श्रॉफ, बड़े एक्शन सीक्वेंस की हो चुकी है तैयारी3 अप्रैल से 'हीरोपंती 2' की शूटिंग शुरू करेंगे टाइगर श्रॉफ, बड़े एक्शन सीक्वेंस की हो चुकी है तैयारी

    English summary
    Filmmaker Sanjay Leela Bhansali tests Covid negative, Gangubai Kathiawadi shooting to resume again after he compelets quarantine period.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X