For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रणबीर कपूर के बाद, संजय लीला भंसाली भी हुए कोरोना पॉजिटिव- रोकनी पड़ी 'गंगूबाई काठियावाड़ी'

    |

    मुंबई में कोरोना के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। जहां पिछले दिनों रणबीर कपूर के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आई थी। वहीं, अब निर्देशक संजय लीला भंसाली भी कोविड 19 से संक्रमित निकले हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो निर्देशक अपने ऑफिस में ही क्वारंटीन हो चुके हैं। और उनकी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग को फिलहाल रोक दिया गया है। संजय लीला भंसाली की मां का भी कोरोना टेस्ट लिया गया है।

    हाल ही में संजय लीला भंसाली ने अपने जन्मदिन का जश्न मनाया था, जिसमें कई सेलिब्रिटी शामिल हुए थे। साथ ही वे 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की शूटिंग भी लगातार कर रहे हैं। ऐसे में बर्थडे पार्टी में शामिल लोग और उनकी टीम को भी कोरोना टेस्ट कराना पड़ सकता है।

    संजय लीला भंसाली फिल्म के सेट पर ही कोविड पॉजिटिव पाए गए। लिहाजा, उन्होंने खुद को ऑफिस में ही क्वारंटीन कर लिया है। रिपोर्ट्स की मानें तो आलिया भट्ट ने भी अपना कोरोना टेस्ट कराया है और होम क्वारंटीन पर जा चुकी हैं। फिलहाल उनके टेस्ट का रिजल्ट नहीं आया है।

    पिछले दिनों रणबीर कपूर भी कोरोना पॉजिटव निकले हैं, जिसके बारे में उनका मां नीतू कपूर ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी है। उन्होंने लिखा, "आप सभी की फिक्र और दुआओं के लिए शुक्रिया। रणबीर कपूर कोविड-19 से पॉजिटिव पाए गए हैं। वह दवाइयां ले रहा है और बेहतर फील रहा है। वह घर पर सेल्फ क्वारनटीन है और सभी तरह के प्रिकॉशन्स फॉलो कर रहा है।"

    मेगन मर्केल- प्रिंस हैरी के इंटरव्यू पर सिमी ग्रेवाल का रिएक्शन, मेगन को बताया 'झूठी और दुष्ट'मेगन मर्केल- प्रिंस हैरी के इंटरव्यू पर सिमी ग्रेवाल का रिएक्शन, मेगन को बताया 'झूठी और दुष्ट'

    English summary
    After Ranbir Kapoor, director Sanjay Leela Bhansali also tests corona positive; his film Gangubai Kathiawadi shoot comes to a halt.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X