»   » 2017 की ब्लॉकबस्टर फिल्म.. नहीं होगी रिलीज.. करोड़ों का LOSS

2017 की ब्लॉकबस्टर फिल्म.. नहीं होगी रिलीज.. करोड़ों का LOSS

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

यहां बात हो रही है संजय लीला भंसाली की ड्रीम प्रोजेक्ट 'पद्मावती' की। बता दें, फिल्म की शूटिंग में लगातार दिक्कतों की वजह से फिल्म की रिलीज आगे बढ़ा दी गई है। रिपोर्ट्स की मानें तो अब यह फिल्म इस साल नवंबर की जगह 2018 में रिलीज होगी। 

[लगातार 6 फ्लॉप.. फिर भी STAR.. अगली फिल्म से आर या पार!]

हालांकि अभी इस मामले में आधिकारिक घोषणा आने बाकी है। कोई शक नहीं कि यदि फिल्म 2017 में रिलीज नहीं होगी तो बॉक्स ऑफिस को काफी नुकसान होने वाला है। 2017 की लिस्ट में एक 200 करोड़ी फिल्म तो कम हो गई।  बता दें, पद्मावती 180 करोड़ के भारी भरकम बजट पर तैयार हो रही है। 

Padmavati

फिल्म की शूटिंग के दौरान बार बार संजय लीला भंसाली को निशाना बनाया जा रहा है। पहले राजस्थान में फिल्म के सेट पर तोड़ फोड़ मचाया गया और फिर मुंबई में फिल्म की सेट पर आग लगा दिया गया। 

इस तरह की घटनाओं की वजह से फिल्म को करोड़ों का नुकसान उठाना पड़ रहा है। रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर स्टारर यह फिल्म संजय लीला भंसाली की ड्रीम प्रोजेक्ट है। लिहाजा, हमें पूरी उम्मीद है कि निर्देशक फिल्म को रिलीज करने का फैसला सोच समझ लेंगे। 

यहां जानें 2018 में रिलीज होने वाली फिल्में- 

चंदामामा दूर के

चंदामामा दूर के

26 जनवरी 2018 को आने वाली है सुशांत सिंह राजपूत स्टारर फिल्म 'चंदामामा दूर के'.. यह बॉलीवुड की पहली अंतरिक्ष आधारित फिल्म होगी।

पैडमैन

पैडमैन

अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन भी घिसक कर 2018 पहुंच चुकी है। उम्मीद है फिल्म जनवरी में ही रिलीज होगी।

कृष 4

कृष 4

राकेश रोशन के निर्देशन में बनने वाली फिल्म कृष का चौथा पार्ट.. कृष 4.. के लिए भी साल 2018 फाइनल किया गया है। फिल्म जल्द ही फ्लोर पर आएगी।

बंधुआ

बंधुआ

आनंद एल राय के निर्देशन में बन रही शाहरूख खान की फिल्म 'बंधुआ' 21 दिसंबर 2018 को रिलीज होगी। फिल्म में शाहरूख खान एक बौने का किरदार निभाते नज़र आएंगे।

'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान'

'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान'

विजय कृष्णा आचर्या के निर्देशन में बनने वाली आमिर खान- अमिताभ बच्चन की यह बहुप्रतीक्षित फिल्म दिवाली 2018 को रिलीज होगी। माना जा रहा है कि ये फिल्म यशराज फिल्म्स का काफी महंगा प्रोजेक्ट है।

इत्तेफाक रीमेक

इत्तेफाक रीमेक

शाहरूख खान की रेड चिलीज़ इस फिल्म को प्रोड्यूस करेगी और इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा और नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी दिखाई देंगे। वहीं फिल्म की लीड एक्ट्रेस होंगी सोनाक्षी सिन्हा। इत्तेफाक एक सुपर सस्पेंस फिल्म थी जहां एक आदमी को उसकी पत्नी के कत्ल के जुर्म में गिरफ्तार किया जाता है।

क्रैक

क्रैक

अभी तक तो फिल्म के बारे में किसी को कुछ नहीं पता है सिवाय इसके कि फिल्म 2017 में रिलीज़ होने वाली थी। फिर शाहरूख की फिल्म आते ही अक्षय ने उनके लिए अपनी डेट छोड़ दी। अब फिल्म 2018 में रिलीज़ होगी।

English summary
Sanjay leela Bhansali's Deepika padukone, Ranveer singh starrer film Padmavati might get pushed to 2018.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi