»   »  BREAKING..डिप्रेशन में हैं संजय लीला भंसाली..छोड़ दिया खाना और सोना..

BREAKING..डिप्रेशन में हैं संजय लीला भंसाली..छोड़ दिया खाना और सोना..

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
Padmaavat director Sanjay Leela Bhansali is in DEPRESSION | FilmiBeat

संजय लीला भंसाली की मुसीबतें तो सारी खत्म हो चुकी है पर अब जो खबर आई है वो आपको चौंकाने वाली है। पत्रकार सुभाष झा जो कि संजय लील भंसाली के काफी करीबी है उन्होने एक चौकाने वाला खुलासा किया है।

जॉन अब्राहम की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'परमाणु' की तीसरी बार बदली गई रिलीज डेट

उनका कहना है कि संजय इन दिनों डिप्रेशन में चले गए है। उन्होने कहा कि सीबीएफ सी ने भले ही संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत को हरी झंडी दे दी है पर इसके बाद भी कुछ क्षेत्रीय लोगों से उनको लगातार धमकियां मिल रही है।

sanjay leela bhansali, padmavat, संजय लीला भंसाली, पद्मावत

उनका कहना है कि संजय को उस बात की सजा मिल रही है जो उन्होने किया ही नहीं है। एसकेजे की रिपोर्ट की माने को संजय ने खाना पीना छोड़ दिया है। यहां तक की वो सो भी नहीं पाते है। आगे पढ़िए...

अपराधी की तरह फील कर रहे है

अपराधी की तरह फील कर रहे है

सुभाष के झा बताते है कि संजय ने कहा कि उनको एक अपराधी की तरह ट्रीट किया गया है। यहां पर लोगों को कानून कि किताबें पढ़ने की आवश्यकता है।

पद्मावती के विवाद ने तोड़ दिया

पद्मावती के विवाद ने तोड़ दिया

आगे लिखते हुए सुभाष बतातें है कि पद्मावती की कंट्रोवर्सी ने उनको अंदर से पूरी तरह से तोड़ दिया है। इसका रिएक्शन ये हुआ है कि उन्होने दुबारा से चेन स्मोकिंग शुरु कर दी है।

संजय के घर पर आ रहे है कॉल

संजय के घर पर आ रहे है कॉल

इस सब से परेशान होकर संजय लीला भंसाली ने अपना सेलफोन बंद कर दिया था। इसके बाद उनके घर के नम्बर पर कॉल आए तो लोगों ने उनकी मां से भी बदतमीजी की।

मां की सुरक्षा चाहते है

मां की सुरक्षा चाहते है

संजय बहुत ज्यादा डरे हुए है और वो अपनी मां की सुरक्षा चाहते है।

बहुत परेशान है संजय

बहुत परेशान है संजय

संजय लीला भंसाली ने तो इस सब से परेशान होकर फिल्म के बारे में सोचना ही बंद कर दिया था और इसके लिए और लड़ने का मन भी बदल दिया था। अब ये फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हो रही है।

यहां पर बैन है फिल्म

यहां पर बैन है फिल्म

इस फिल्म को पहले ही राजस्थान सरकार ने बैन कर दिया है। 25 जनवरी को रिलीज हो रही इस फिल्म का क्या होता है ये तो वक्त ही बताएगा।

English summary
He said that CBF has given the green signal to Sanjay Leela Bhansali's film Padmavat, but there is still constant threats from some regional people. He says that Sanjay is getting a punishment for what he has not done.

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi