For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    लता मंगेशकर को समर्पित की गई आलिया भट्ट की 'गंगूबाई काठियावाड़ी', संजय लीला भंसाली का ऐलान!

    |

    संजय लीला भंसाली दिवंगत स्वर कोकिला लता मंगेशकर के बहुत बड़े प्रशंसक थे। उनके निधन के बाद लगभग लोग काफी दुखी हैं और सोशल मीडिया पर उनका दुख सामने आता रहता है। लेकिन फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली ने एक ऐसा ऐलान किया है जो कि उनका सबसे बड़ा फैन होने का सुबूत है। दरअसल इस वक्त वो अपनी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं।

    फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की शादी को लेकर क्या बोंली अभिनेता की मां हनी ईरानी!फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की शादी को लेकर क्या बोंली अभिनेता की मां हनी ईरानी!

    उन्होने कहा है कि.. वो अपनी आने वाली फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी को दिवंगत महान गायिका लता मंगेशकर को समर्पित कर रहे हैं। एक भारतीय मीडिया रिपोर्ट के अनुसार,

    आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी में फिल्म के बर्लिन फिल्म फेस्टिवल की यात्रा से पहले एक आखिरी मिनट जोड़ा गया था। संजय लीला भंसाली की तरफ से इस कदम की काफी तारीफ हो रही है।

    दिवंगत गायिका के प्रति समर्पण

    दिवंगत गायिका के प्रति समर्पण

    दिवंगत गायिका के प्रति समर्पण के साथ फिल्म के शुरुआती क्रेडिट में एक फ्रेम जोड़ा गया है। भंसाली ने कहा, "यह एक ऐसी प्रतिभा को मेरी छोटी सी विनम्र श्रद्धांजलि है जिसकी कोई सीमा नहीं है, कोई सीमा नहीं है।"

    संजय लीला भंसाली ने कहा

    संजय लीला भंसाली ने कहा

    एक दिन पहले फिल्म निर्माताओं ने फिल्म का पहला गाना ढोलिदा रिलीज किया था। गीत के संगीतकार, संजय लीला भंसाली ने कहा कि रचना नाइटिंगेल के प्रति अपनी निष्ठा का श्रेय देती है। "जब भी मैं कोई गीत लिखता हूँ तो लताजी के बारे में सोचता हूँ।

    वर्ल्ड प्रीमियर के लिए समारोह में शामिल होंगी

    वर्ल्ड प्रीमियर के लिए समारोह में शामिल होंगी

    मैं अपने गायकों से उनकी आवाज का अनुसरण करने के लिए कहता हूं। जब तक मैं फिल्में बनाऊंगा, वह मेरी प्रेरणा और मार्गदर्शक बनी रहेंगी, "उन्होंने कहा। भंसाली और फिल्म की मुख्य अभिनेत्री आलिया भट्ट फिल्म के वर्ल्ड प्रीमियर के लिए समारोह में शामिल होंगी।

    बेसब्री से फिल्म का इंतजार कर रहे हैं

    बेसब्री से फिल्म का इंतजार कर रहे हैं

    आलिया भट्ट की इस फिल्म को लेकर काफी समय से चर्चा है और फैंस काफी बेसब्री से फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि इस फिल्म आलिया भट्ट का रूप देखने को मिलने वाला है वो पहले कभी नहीं देखा गया है।

    वर्कफ्रंट

    वर्कफ्रंट

    वर्कफ्रंट पर आलिया भट्ट ब्रह्मास्त्र और रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को लेकर चर्चा में हैं। इन फिल्मों को लेकर वो बिजी हैं और आने वाले समय में कई बड़े धमाका वो लगातार करने वाली हैं।

    डेब्यू किया

    डेब्यू किया

    आलिया भट्ट ने शुरुआत से ही अपना दमदार अभिनय प्रस्तुत किया है। उन्होने करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से डेब्यू किया था।

    English summary
    Bollywood Filmmaker Sanjay Leela Bhansali dedicate Alia Bhatt's Gangubai Kathiawadi to Lata Mangeshkar Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X