For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शनाया कपूर ने शुरु की पहली फिल्म की शूटिंग, पिता संजय कपूर ने गर्व से किया ऐसा पोस्ट!

    |

    काफी समय से चर्चा चल रही थी कि संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर जल्दी ही अपने फिल्मी सफर की शुरुआत करने वाली है। इसको लेकर कुछ समय पहले ही एक फोटो शूट के साथ ऐलान कर दिया गया था। करण जौहर शनाया कपूर को लॉन्च कर रहे हैं और ये उनके के लिए एक बड़ा मौका है। शनाया कपूर उन स्टार किड्स में से एक हैं, जिनकी बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने से पहले ही एक बड़ी फैन फॉलोइंग है।

    फ़िल्म फ़िल्म "आरआरआर" का गाना 'नाचो नाचो' हुआ रिलीज़, खुशी से उछल पड़े फैंस!

    जब से उनके डेब्यू प्रोजेक्ट की घोषणा हुई थी तब से सभी की निगाहें संजय कपूर की बेटी पर थीं और हर कोई सिल्वर स्क्रीन पर उनकी शानदार अदाकारी देखने का इंतजार कर रहा है।

    खैर, ऐसा लग रहा है कि शनाया ने आज अपना पहला कदम उठाया है और अपने आगामी प्रोजेक्ट की शूटिंग शुरू कर दी है। यही कारण है कि उनके पिता और स्टार संजय कपूर ने एक पोस्ट किया है।

    गौरवान्वित पिता हैं

    गौरवान्वित पिता हैं

    उनका कहना है कि वो एक गौरवान्वित पिता हैं क्योंकि शनाया कपूर ने शूटिंग शुरु कर दी है। उन्होने शूट के पहले दिन अपनी बेटी को शुभकामनाएं देने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी बेटी के साथ कई तस्वीरें साझा की हैं। संजय कपूर ने इस दौरान शनाया के बचपन से लेकर उनकी जवानी तक की तस्वीरें साझा की है।

    संजय कपूर ने लिखा है

    संजय कपूर ने लिखा है

    संजय कपूर ने लिखा है.. ''नई शुरुआत, तुम पर बहुत गर्व है। मेहनत करती रहो। ध्यान रहे, ये सिर्फ शुरुआत है। पूरा आसमान बाकी है। शूट का पहला दिन। लव यू।''

    हॉट तस्वीरें

    हॉट तस्वीरें

    संजय कपूर ने इंस्टाग्राम पर ये पोस्ट किया था और ये सामने आते ही तेजी से वायरल हो रहा है। संजय कपूर का कहना है कि वो शनाया को लेकर बेहद खुश हैँ। सभी को पता है कि शनाया कपूर की फैन फॉलोविंग पहले से ही काफी शानदार हैं और उनकी हॉट तस्वीरें सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा जाती हैँ।

    सुहाना खान ही बाकी हैं

    सुहाना खान ही बाकी हैं

    उनकी दोस्त अनन्या पांडे पहले ही अभिनय करियर की शुरुआत कर चुकी हैं और उनके ग्रुप में अब सिर्फ सुहाना खान ही बाकी हैं।

    बेहतरीन फिल्में दी हैं

    बेहतरीन फिल्में दी हैं

    फैंस इंतजार कर रहे हैं कि शनाया कपूर कब अपनी दमदार फिल्म से धमाका करेंगी। उनके पिता संजय कपूर ने अपने करियर में कई बेहतरीन फिल्में दी हैं।

    English summary
    Bollywood Actor Sanjay Kapoor says He is proud of Shanaya Kapoor as she first time shoot for a film! Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X