»   » शाहरूख VS अक्षय.. इस निर्देशक ने शाहरूख के खिलाफ किया TWEET.. लेकिन..

शाहरूख VS अक्षय.. इस निर्देशक ने शाहरूख के खिलाफ किया TWEET.. लेकिन..

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

काबिल के निर्देशक संजय गुप्ता का गुस्सा शाहरूख खान को लेकर अभी खत्म नहीं हुआ है। तभी तो जैसे ही यह फाइनल हुआ कि इस अगस्त शाहरूख- अक्षय कुमार आपसे में भिड़ने वाले हैं.. तो उन्होंने झट से शाहरूख के खिलाफ ट्विट कर डाला। 

अक्षय कुमार VS शाहरूख, सलमान, आमिर, अजय देवगन.. जानें नतीजा!

संजय गुप्ता ने ट्विटर पर लिखा- "KARMA, you beauty! I love and believe in you so much. I love how you go after all that f*** with you. KARTAM BHUKTAM on Independence Day."

Sanjay Gupta

साफ है कि रईस- काबिल क्लैश को लेकर संजय गुप्ता ने शाहरूख खान पर गुस्सा निकाला है। लेकिन जैसे ही उन्होंने ये ट्विट किया.. शाहरूख फैंस ने उन्हें जमकर ट्रोल करना शुरु कर दिया। लिहाजा, जल्दी ही इस ट्विट को डिलीट कर दिया। 

लेकिन सवाल यह उठता है कि फिल्म क्लैश का गुस्सा शाहरूख खान पर उतारना कहां तक सही है। शाहरूख ने साफ कहा था कि वह काबिल के साथ क्लैश नहीं चाहते। लेकिन फिल्म रिलीज प्रोड्यूसर्स के हाथ में है।

खैर, यहां जानते हैं शाहरूख- अक्षय को क्यों नहीं करनी चाहिए फिल्म क्लैश-

शाहरूख खान vs अक्षय कुमार

शाहरूख खान vs अक्षय कुमार

दो सुपरस्टार्स.. यानि की फिर होगी स्क्रीन में खींचातनी.. कोई शक नहीं कि स्क्रीन का बंटवारा होने के बाद फिल्म के हिट होने की चांस यूं ही घट जाती है। जाहिर है फिलहाल शाहरूख ऐसा बिल्कुल नहीं चाहेंगे।

अक्षय कुमार क्रेज

अक्षय कुमार क्रेज

अक्षय कुमार ने बैक टू बैक चार सुपरहिट 100 करोड़ी फिल्में दी हैं। लिहाजा, उनका क्रेज अब लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। ऐसे में अक्षय कुमार से टक्कर लेना मंहगा पड़ सकता है।

फ्लॉप फिल्में

फ्लॉप फिल्में

वहीं, शाहरूख खान फिलहाल कुछ बेहतरीन हाल में नहीं चल रहे हैं। दिलवाले, फैन जैसी फिल्मों के बाद कहीं जाकर शाहरूख की 'रईस' सफल हुई है। शाहरूख अब दोबारा चांस नहीं लेना चाहेंगे।

एक्सपेरिमेंट

एक्सपेरिमेंट

एक तो शाहरूख खान.. दूसरे इम्तियाज अली.. दोनों बेहतरीन, लेकिन एक्सपेरिमेंट करने में माहिर। जाहिर है इस फिल्म की कहानी भी कुछ हटके ही होगी.. जो शायद ही ज्यादा दर्शकों को समझ आ पाए।

इम्तियाज अली vs बॉक्स ऑफिस

इम्तियाज अली vs बॉक्स ऑफिस

वहीं, इम्तियाज अली की फिल्में एक खास वर्ग के दर्शकों के लिए होती हैं। कोई शक नहीं कि फिल्म उम्दा होती है.. लेकिन बॉक्स ऑफिस पर इम्तियाज सफलता काफी कम देख पाए हैं।

अक्षय कुमार+ फिल्म की टॉपिक

अक्षय कुमार+ फिल्म की टॉपिक

अक्षय कुमार की फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा.. स्वच्छ भारत अभियान पर आधारित है। लिहाजा, लोगों को इस फिल्म बेसब्री से इंतजार है।

सारी फिल्में क्लैश

सारी फिल्में क्लैश

वहीं, शाहरूख खान की एक के बाद एक लगभग सभी फिल्में क्लैश हो रही हैं। दिलवाले- बाजीराव मस्तानी, काबिल- रईस। लिहाजा, अब फैंस शाहरूख को अकेले देखना चाहते हैं।

फैंस का कंफ्यूजन

फैंस का कंफ्यूजन

एक तरफ अक्षय कुमार.. दूसरी ओर शाहरूख खान.... कोई शक नहीं फैंस को यह कंफ्यूजन पसंद नहीं आएगा कि कौन सी फिल्म पहले देखें। उम्मीद है शाहरूख अपने फैंस को ऐसी दिक्कत में नहीं डालेंगे।

English summary
Kaabil Director Sanjay Gupta sly-tweets about Shahrukh Khan -Akshay Kumar's box office clash.
Please Wait while comments are loading...