For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बिना शूटिंग पूरी किये जेल जाएंगे संजय दत्त

    |

    संजय दत्त जो कि अभी तक लगातार अपनी फिल्मों की शूटिंग में लगे हुए थे क्योंकि उन्हें जेल जाने से पहले सभी फिल्मों की शूटिंग पूरी करनी थी अब लगता है अपना ये मिशन पूरा ना कर पाएं क्योंकि उन्हें कोर्ट के आदेशानुसार इसी हफ्ते सेरेंडर करना है। कहा जा रहा है कि संजय दत्त ने अपनी काफी फिल्मों की शूटिंग तो पूरी कर ली है लेकिन अपनी कुछ और फिल्मों की शूटिंग वो अब पूरी नहीं कर पाएंगे। इस हफ्ते किसी भी हालत में संजय दत्त को सेरेंडर करना होगा पहले तो उन्हें एक बार अर्जी देने पर कोर्ट द्वारा चार हफ्तों का वक्त मिल गया था लेकिन इस बार संजय दत्त को खुद को सेरेंडर करना ही होगा।

    संजय दत्त ने अभी तक अपनी कुछ फिल्मों जिनमें पुलिसगीरी, जंजीर और पीके शामिल हैं की शूटिंग कंप्लीट कर ली हैं। लेकिन इन फिल्मों के अलावा भी संजय दत्त की दो फिल्में ऐसी हैं जिनकी शूटिंग संजय दत्त पूरी नहीं कर पाएंगे। क्योंकि उन्हें अब जल्द से जल्द खुद को पुलिस के सामने सेरेंडर करना है। संजय दत्त ने पहले तो कहा था कि वो अपनी फिल्मों के निर्माताओं को किसी भी तरह की कोई मुश्किल में नहीं पड़ने देंगे और सारी फिल्मों की शूटिंग कंप्लीट करने के बाद ही वो खुद को सेरेंडर करेंगे। लेकिन अब चूंकि उनके पास वक्त की कमी है तो वो अपना ये वादा पूरा करने में असफल रहे।

    संजय दत्त की वो फिल्में जिनकी शुटिंग संजय दत्त ने दिन-रात लगकर कंप्लीट की है उनमें शामिल हैं पुलिसगीरी, जंजीर और पीके। चूंकि इन फिल्मों की शूटिंग पहले से ही चल रही थीं और कुछ-कुछ दिनों की शूटिंग ही बाकी थी इसलिए संजय दत्त ने जल्दी-जल्दी इनकी शूटिंग पूरी कर दी लेकिन बाकी फिल्मों की शूटिंग के लिए अभी भी उन्हें काफी वक्त चाहिए जो कि उनके पास नहीं है।

    आइये देखते हैं एक झलक उन फिल्मों की जिनकी शूटिंग संजय दत्त ने पूरी कर ली है।

    पुलिसगीरी

    पुलिसगीरी

    निर्माता के. एस रविकुमार और निर्देशक टी. पी अग्रवाल की फिल्म पुलिसगीरी में संजय दत्त और प्राची देसाई मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म की शूटिंग पूरी करने के लिए संजय दत्त ने सबसे ज्यादा वक्त दिया है।

    पुलिसगीरी की शूटिंग के दौरान संजय दत्त

    पुलिसगीरी की शूटिंग के दौरान संजय दत्त

    संजय दत्त पुलिसगीरी की शूटिंग के दौरान कई बार काफी दुखी और हताश नज़र आए। पुलिसगीरी की शूटिंग के दौरान संजय दत्त ने काफी मेहनत की और साथ ही उन्होंने फिल्म की शूटिंग के लिए दिन-रात एक कर दिये। फिल्हाल फिल्म की शूटिगं पूरी हो चुकी है।

    जंजीर

    जंजीर

    अमिताभ बच्चन की 1973 में रिलीज हुई फिल्म जंजीर की रीमेक फिल्म जंजीर में भी संजय दत्त एक बहुत ही महत्वपूर्ण किरदार निभा रहे हैं। संजय दत्त ने फिल्म में पठान शेर खान की भूमिका निभाई है।

    पीके

    पीके

    पीके फिल्म संजय दत्त के करीबी दोस्त और निर्देशक राजुकमार हिरानी की फिल्म है। फिल्म का निर्माण भी राजकुमार हिरानी और आमिर खान ने किया है। पीके फिल्म में आमिर खान, अऩुष्का शर्मा और संजय दत्त के साथ सुषांत सिहं राजपूत भी मुख्य भूमिका में हैं।

    आमिर खान ने मदद की संजय दत्त की

    आमिर खान ने मदद की संजय दत्त की

    पीके फिल्म की शूटिंग पूरी करने में संजय दत्त को किसी तरह की कोई मुश्किल ना हो इसलिए आमिर खान ने उनकी काफी मदद भी की।

    English summary
    Sanjay Dutt will might not be able to complete his all films on time. Sanjay Dutt has till now completed shooting of Peekey, Policegiri and Zanjeer movie. But still few films are pending.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X