For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    संजय दत्त बनेंगें ड्रग फ्री कैंपेन का हिस्सा, वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा और कपिल शर्मा देंगें साथ

    |

    सुपरस्टार संजय दत्त को लेकर खबर आ रही है कि वो एक ड्रग फ्री कैंपेन का हिस्सा बनने जा रहें है और वो इसके जरिए से लोगों को इससे दूर रहने के लिए जागरूक करेंगें। संजय दत्त ने अपनी ज़िंदगी का एक लंबा दौर नशे की लत में गंवाया है और अब वे देश के युवाओं को ड्रग्स के खतरों को लेकर जागरुक करना चाहते हैं। संजय दत्त के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, वरुण धवन, कपिल शर्मा, परिनीति चोपड़ा, बादशाह और वरुण शर्मा जैसे कई सितारे एंटी-ड्रग कैंपेन को सपोर्ट करने पहुंचेंगे।

    कंगना की सफलता से बॉलीवुड जलता है, इसीलिए कोई साथ नहीं दे रहा है- तनुश्री दत्ताकंगना की सफलता से बॉलीवुड जलता है, इसीलिए कोई साथ नहीं दे रहा है- तनुश्री दत्ता

    ये कैंपेन 18 फरवरी को चंडीगढ़ में होगा। हाल ही में वो श्री श्री रविशंकर के साथ इस तरह के कैंपेन का हिस्सा बने थे और अब वो इसको आगे लेकर जा रहे हैं। संजय दत्त ने इसको लेकर अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा है कि..

    मैं हमेशा से इस तरह का प्रयास करना चाहता था जिससे मैं देश में ड्रग एडिक्शन की समस्या को लेकर कुछ कर सकूं। ड्रग फ्री इंडिया एक ऐसा ही कैंपेन है जिसमें मैं अपने पर्सनल अनुभवों के कारण ये मुद्दा मेरे दिल के बेहद करीब है और मैं इस कैंपेन के साथ ही देश के नौजवानों की मदद करना चाहूंगा। संजय दत्त काफी समय तक इसका शिकार रहें हैं इसको बारे में उनके बायोपिक संजू में भी दिखाया गया है।

    English summary
    Sanjay dutt will going to start Anti Drug campaign for Indian youth. Varun dhawan, Sonakshi sinha and Kapil sharma will be the part of it.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X