»   » ALERT: बस एक मुलाकात और सलमान - रणबीर साथ साथ?

ALERT: बस एक मुलाकात और सलमान - रणबीर साथ साथ?

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान और संजय दत्त में कुछ ठीक नहीं चल रहा है और इसकी वजह है रणबीर कपूर का संजय दत्त बायोपिक में काम करना, जिसके कारण सलमान अपने दोस्त संजू बाबा से खफा बैठे हैं। लेकिन हमें पता है कि एक मुलाकात और सब ठीक हो जाएगा।

लेकिन हाल ही में संजय दत्त ने कहा कि सलमान उनकी ज़िंदगी का अहम हिस्सा हैं और इसलिए उनकी बायोपिक का भी हिस्सा होना चाहिए। और संजय दत्त चाहते हैं कि सलमान उनकी बायोपिक में कैमियो ज़रूर करें।
[सलमान - संजू की वायरल तस्वीरें...सुट्टा मारने से पार्टी तक!] 

सलमान खान और संजय दत्त की दोस्ती आज से नहीं बल्कि 90 के दशक से है जब दोनों ने साथ में साजन में काम किया था। तब से सलमान और संजय एक दूसरे के सुख दुख में हमेशा साथ दिखाई दिए हैं। यहां तक कि संजू को जेल में सलमान चिट्ठियां लिखकर भेजते थे।

ऐसे रणबीर की वजह से कुछ मनमुटाव ज़्यादा दिनों का नहीं है। वैसे भी जानिए रणबीर और सलमान क्यों हैं सेम टू सेम...बिल्कुल जिगरी यार जैसे - 

संजय दत्त

संजय दत्त

जहां संजू बाबा और सलमान खान एक दूसरे की जान हैं वहीं रणबीर कपूर संजय दत्त की बायोपिक में काम कर रहे हैं। यानि कि रील पर तो रणबीर भी सलमान खान की जान ही हुए!

मम्मी के दुलारे

मम्मी के दुलारे

दोनों ही Mumma's boy हैं। वैसे तो दुनिया के आधे लड़के होते हैं लेकिन दुनिया के आधे लड़के 30 की उम्र में मम्माज़ बॉय नहीं होते हैं। तो इसलिए सलमान और रणबीर का दूसरा कॉमन पॉइंट।

बाली उमर में अफेयर

बाली उमर में अफेयर

सलमान और रणबीर दोनों के ही अफेयर काफी कम उम्र में मीडिया की सुर्खियां बने थे। हालांकि, दोनों ही इस बारे में मीडिया के सामने खुलकर सामने भी आए।

दोनों ने की चीटिंग

दोनों ने की चीटिंग

दोनों ने ही रिलेशनशिप में भरोसा तोड़ा। दोनों ही रंगे हाथ पकड़े गए। जहां संगीता बिजलानी ने सलमान को कुछ कहा नहीं पर शादी तोड़ दी वहीं दीपिका ने नेशनल टीवी पर कहा कि रणबीर को कंडोम का प्रचार करना चाहिए।

कुबूल है, कुबूल है

कुबूल है, कुबूल है

लेकिन वक्त के साथ लोग बदलते हैं। सलमान और रणबीर ने मीडिया के सामने ये कुबूल किया कि उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड को धोखा दिया और ऐसा नहीं करना चाहिए था। वहीं सलमान ने कहा था कि बस पकड़े नहीं जाना चाहिए था।

ब्रेक अप होते ही हिट

ब्रेक अप होते ही हिट

ब्रेक अप होने के बाद सलमान और रणबीर दोनों ने करियर में बेतहाशा सक्सेस देखी। बस रणबीर के दीपिका ब्रेक अप की और सलमान के ऐश ब्रेक अप की बात हो रही है।

गर्लफ्रेंड से अच्छे दोस्त

गर्लफ्रेंड से अच्छे दोस्त

वहीं रणबीर और सलमान दोनों ने ही अपनी एक्स गर्लफ्रेंड से बना कर रखी। दोनों ने ही ये साबित किया कि इतने मनमुटाव का कोई फायदा नहीं है। इसलिए दोनों ने ही बीती बातों को जाने दिया।

फ्लॉप पर हिट

फ्लॉप पर हिट

सलमान और रणबीर दोनों का फ्लॉप रिकॉर्ड काफी ऊंचा रहा है लेकिन इससे उनके करियर में कोई असर नहीं पड़ा है। उनका सुपरस्टार स्टेटस वैसे ही बरकरार है, जैसा था।

कुछ भी करेंगे फैन्स

कुछ भी करेंगे फैन्स

इन दोनों के ही फैन क्लब शानदार हैं जो इन्हें डिफेंड करने को हमेशा तैयार रहते हैं। यही कारण है कि कोई चाहे भी तो भी इनकी इमेज पर कोई आंच नहीं आती क्योंकि इनके फैन्स इन पर मरने को तैयार हो जाते हैं।

 
English summary
Sanjay Dutt trying to get Salman and Ranbir together for a film and he is positive about it!
Please Wait while comments are loading...