For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    संजय दत्त 4 दिन ज्यादा खाएंगे जेल की हवा, नियम तोड़ने की सजा

    |

    अब जेल के नियम तोड़े हैं तो सजा तो मिलनी चाहिए न! लिहाजा, एक्टर संजय दत्त को इसी फर्लो मामले में आखिरकार दोषी पाया गया है और उन्हें इसके लिए सजा भी भुगतनी पड़ेगी। आपको बता दें, महाराष्ट्र के गृह राज्य मंत्री राम शिंदे ने कहा कि संजय दत्त की जेल की सजा में चार दिन और जुड़ेंगे क्योंकि उन्होंने जेल से छुट्टी मिलने की अवधि से चार दिन ज्यादा जेल से बाहर गुजारे थे।

    आपको बता दें, संजय दत्त को पिछले साल दिसंबर में पुणे की यरवदा जेल से 14 दिनों के फर्लो पर रिहा किया गया था और उन्हें 8 जनवरी को जेल वापस लौटना था। जबकि दत्त 10 जनवरी को जेल वापस लौटे थे। क्योंकि ठीक जिस दिन उनकी छुट्टी खत्म हो रही थी, तभी उन्होंने अपनी छुट्टी बढ़ाने के लिए अर्जी दी थी, हालांकि उसे मना कर दिया गया था। लेकिन, जब दत्त की छुट्टी बढ़ाने के आवेदन पर विचार किया जा रहा था तब उन्हें जेल लौट आना चाहिए था।

    शिंदे ने कहा कि संजय की छुट्टी को बढ़ाने के आवेदन को दो दिन बाद खारिज कर दिया गया था लेकिन दत्त 4 दिन तक जेल के बाहर रहे थे। लिहाजा, संजय के साथ साथ गलती करने वाले जेल अधिकारियों के खिलाफ विभागीय जांच का भी आदेश दिया जाएगा और उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। मंत्री ने कहा कि जेल के नियमों पर स्पष्टता की जरूरत है।

    संजय दत्त को फर्लो मिलने की बात पर शिंदे ने कहा कि, 20 दिसंबर 2014 से 1 जनवरी 2015 तक 32 कैदियों को छुट्टी दी गई। जबकि सामान्य परिस्थितियों में छुट्टी पर फैसला करने में 45 दिन का वक्त लगता है लेकिन दत्त के मामले में 113 दिन का वक्त लगा। उन्होंने कहा कि उन्होंने मामले में जांच का आदेश दे दिया है और उसके बाद एक रिपोर्ट मिल गई है। अब उस रिपोर्ट के आधार पर आठ दिन के भीतर कार्रवाई की जाएगी।

    English summary
    Four more days of imprisonment would be added to actor Sanjay Dutt's prison term, as he spent extra days out jail when his furlough period ended.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X