For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    संजय दत्त और बिपाशा होंगे साथ साथ

    |

    हिंदी फिल्मों के जानेमाने कलाकार संजय दत्त और बिपाशा बसु एक बांग्ला फिल्म के हिंदी संस्करण में काम करेंगे। फिल्म जंगल से जुड़ी रोमांचक कहानी है।

    नितीश राय की इस फिल्म 'गहरा पानी' में संजय दत्त एक वैज्ञानिक की भूमिका में होंगे जो आनुवांशिक रूप से एक ऐसे मगरमच्छ को विकसित करता है जिसमें कुछ खास विशेषताएं हैं। लेकिन कुछ शिकारी इस मगरमच्छ को पाने की कोशिश करते हैं।

    जंगलमहल इलाके में एक फिल्मसिटी में शूटिंग की योजना बनाई है जिसमें यह दोनों बॉलीवुड कलाकार भाग ले सकते हैं यहां पायरोतकनीक और सीजीआई की मदद से 100 फुट लंबा विशालकाय मगरमच्छ बनाया गया है।

    बंगाली सिनेमा की यह पहली फिल्म होगी जिसमें इतनी आधुनिक तकनीक और स्पेशल इफेक्ट्स का इस्तेमाल किया जाएगा। बांग्ला में फिल्म का नाम जल जंगल होगा और इसमें मिथुन चक्रवर्ती शीर्ष भूमिका में होंगे।

    फिल्म के दोनों संस्करणों पर 25 करोड़ रुपए का निवेश किया जा रहा है। फिल्म की शूटिंग सुंदरवन के जंगलों में होगी और 2013 में उसे रिलीज किया जाएगा।

    English summary
    Bollywood actors Sanjay Dutt and Bipasha Basu will star in the Hindi version of an upcoming Bengali wildlife thriller film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X