For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    KGF 2 के खूंखार विलेन संजय दत्त का खुलासा कहा- अधीरा का किरदार महाभारत जैसा, धमाकेदार !

    |

    साउथ सुपरस्टार यश केजीएफ की सफलता के बाद इसके पार्ट 2 की तैयारी कर रहे हैं। इसके रिलीज की भी तारीख सामने आ गई है। इस बार हिंदी सिनेमा के दर्शकों के लिए केजीएफ 2 और भी अधिक मस्ट वॅाच होने की वजह संजय दत्त भी हैं।

    पहले पार्ट में किसी बड़े विलेन के ना होने की कमी लोगों को खली है। इसे पूरा करने के लिए संजय दत्त फिल्म में विलेन की भूमिका निभायेंगे।

    निर्भया के दोषियों को फांसी, बॅालीवुड स्टार्स बोले- जैसी करनी वैसी भरनी, रेप की सजा मौत हैनिर्भया के दोषियों को फांसी, बॅालीवुड स्टार्स बोले- जैसी करनी वैसी भरनी, रेप की सजा मौत है

    इतना तो तय है कि अपने पहले पार्ट से अधिक इस बार अधिक एक्शन और तगड़े क्लाइमेक्स के साथ यश वापसी करेंगे। वहीं हाल ही में एक इंटरव्यू में संजय दत्त ने अपने किरदार को लेकर एक खास जानकारी शेयर की है। चलिए जानते हैं कि उन्होंने क्या कहा है...

    ग्रे किरदार

    ग्रे किरदार

    संजय दत्त इस फिल्म में अधीरा की भूमिका निभा रहे हैं। अपने किरदार को लेकर संजय ने मुंबई मिरर से खास बातचीत की है। उन्होंने कहा कि एक कलाकार के तौर पर मैं ग्रे किरदार निभाना पसंद करता हूं। इस तरह के किरदार मुझे एक्साइट करते हैं।

    ग्रे किरदार लाखों लोगों की पसंद

    ग्रे किरदार लाखों लोगों की पसंद

    संजय ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि अगर आप महाभारत देखें तो उसमें भी सभी ग्रे किरदार हैं जो कि लाखों लोगों की पसंद है। ये किरदार भारतीय लोगों की नस-नस में बसे हुए हैं।

    बड़े चेहरे की तलाश

    बड़े चेहरे की तलाश

    ऐसी रिपोर्ट है कि केजीएफ के पहले भाग के सफल होने के बाद दूसरे भाग के लिए किसी बड़े चेहरे की तलाश थी। यश की राय अनुसारा केजीएफ 2 में संजय दत्त को विलेन के तौर पर कास्ट किया गया। यश बचपन से संजय दत्त के फैन रहे हैं।

    लंबा एक्शन से भरा क्लाइमेक्स

    लंबा एक्शन से भरा क्लाइमेक्स

    ऐसा बताया जा रहा है कि क्लाइमेक्स में संजय दत्त और यश के बीच एक तगड़ा फाइट सीन देखने को मिलेगा।जिसके लिए एक अच्छे लंबे क्लाइमेक्स की तैयारी की गई है। इसे लेकर अभी भी सस्पेंस बरकरार रखा गया है।

    एक्शन से लकदक

    एक्शन से लकदक

    कन्नड़ सुपरस्टार की केजीएफ ने अपने स्टारडम को हिंदी सिनेमा में इस कदर बैठा लिया है कि फैंस केजीएफ 2 का इंतजार कर रहे हैं। इस बार पहले से ज्यादा एक्शन से लकदक होगी केजीएफ 2।

    इस फिल्म की यूएसपी

    इस फिल्म की यूएसपी

    केजीएफ की टीम में कन्नड़ सुपरस्टार यश और श्रीनिधि शेट्टी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। संजय दत्त फ़िल्म में आदिरा की भूमिका में दिखाई देंगे। एक बड़े पैमाने पर बनी इस बहुप्रतीक्षित फिल्म में दर्शकों को आश्चर्यजनक अनुभव देने के लिए तकनीक का जबरदस्त इस्तेमाल किया है। यानी कि यश के साथ संजय दत्त भी इस फिल्म की यूएसपी होंगे।

    English summary
    Sanjay Dutt talk about KGF chapter 2 said grey characters excites me, Here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X