For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    2018 की सबसे बड़ी फिल्म.. मिलेगा संजय दत्त का ग्रैंड सरप्राइज.. चौंकना मत.. DHAMAKA

    By Utkarsh
    |

    अगले साल मार्च में आने वाली फिल्म दत्त बायोपिक को लेकर सुर्खियां अभी से ही तेज हैं। आए दिन फिल्म से जुड़ी कोई न कोई बड़ी बात सामने आती रहती है। वहीं हाल ही में कुछ ऐसी बात सामने आई है जो संजय दत्त के फैंस के लिए किसी सरप्राइज से कम नहीं है। ये फिल्म वैसे तो संजय दत्त पर ही बनी है लेकिन इस फिल्म में जो सरप्राइज है वो कहानी से ज्यादा एक्साइटिंग मालूम होता है।

    Ranbir Kapoor's Dutt Biopic FIRST POSTER LOOK goes VIRAL; Watch | FilmiBeat

    [अक्षय से सलमान तक.. BEST ACTOR नहीं बन पाए ये 9 स्टार्स.. फिर भी ब्लॉकबस्टर]

    राजकुमार हिरानी और संजय दत्त की दोस्ती से बारे में तो हर कोई जानता है। संजय दत्त के साथ राजकुमार हिरानी दो सुपरहिट फिल्में बना चुके हैं, वहीं अब खुद संजय दत्त पर ही फिल्म बना रहे हैं। इस फिल्म में संजय दत्त के किरदार में रणबीर सिंह नजर आएंगे और कई बड़े स्टार्स भी इस फिल्म में आपको दिखाई देंगे।

    बड़ी स्टार कास्ट और जबरदस्त कहानी के साथ फिल्म तैयार कर रहे राजकुमार हिरानी ने संजू बाबा के फैंस के लिए ऐसा सरप्राइज रखा है कि वे खुशी से उछल जाएंगे। आगे जानें क्या है ये सरप्राइज और क्यों इतना खास है-

    ये दोस्ती

    ये दोस्ती

    राजकुमार हिरानी और संजय दत्त एक दूसरे के कितने अच्छे दोस्त हैं ये इंडस्ट्री में शायद ही किसी को नहीं पता हो। इन दोनों की दोस्ती को अगर हम बॉलीवुड की सबसे सफल दोस्तियों की लिस्ट में जगह दें तो शायद गलत नहीं होगा।

    [Wow..एक ही अंदाज में सैफ और तैमूर की ये तस्वीर देखते रह जाएंगे आप]

    डबल सुपरहिट के बाद

    डबल सुपरहिट के बाद

    संजय दत्त को उनके करियर की दो सबसे सुपरहिट फिल्में (मुन्ना भाई सीरीज) देने के बाद, राजकुमार हिरानी अब संजय के जीवन पर ही फिल्म बना रहे हैं। इस फिल्म को लेकर वे खुद जितना एक्साइटेड हैं उतने ही संजय भी उत्साहित हैं।

    मास्टर स्ट्रोक

    मास्टर स्ट्रोक

    संजय दत्त के फैंस बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार तो कर रही रहे हैं। वहीं फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ाने के लिए राजकुमार हिरानी ने आखिरी समय पर एक मास्टर स्ट्रोक खेला है।

    ये हैं ग्रैंड सरप्राइज

    ये हैं ग्रैंड सरप्राइज

    एक रिपोर्ट की मानें तो राजकुमार हिरानी की पीके में एक गेस्ट अपीएरेंस करने के बाद संजय दत्त, अब अपने ऊपर ही बन रही दत्त बायोपिक में भी एक कैमियो करने जा रहे हैं। एक लीडिंग डेली के अनुसार राजकुमार हिरानी ने संजय दत्त को उनकी ही बायोपिक फिल्म में एक कैमियो करने के लिए तैयार कर लिया है।

    हर बार किया इनकार

    हर बार किया इनकार

    बता दें कि जब थोड़े दिनों पहले तक दत्त बायोपिक के मेकर्स से संजय दत्त के कैमियो के बारे में पूछा जाता था तो वे इस बात से साफ इनकार कर देते थे। वहीं अब वे शायद संजय दत्त के कैमियो के बारे में सोच रहे हैं।

    तो क्या मार्केटिंग के लिए

    तो क्या मार्केटिंग के लिए

    हालांकि अभी तक इस बात का खुलासा नहीं किया गया है कि संजय दत्त फिल्म के किस भाग में आयेंगे लेकिन माना जा रहा है कि राजकुमार हिरानी ऐसा फिल्म की बेहतर मार्केटिंग के लिए भी कर सकते हैं।

    रणबीर कपूर

    रणबीर कपूर

    बता दें कि राजकुमार हिरानी की दत्त बायोपिक में रणबीर कपूर मुख्य किरदार निभाते दिखेंगे। हाल ही में रणबीर का लुक किसी न किसी तरीके से लीक हुआ है। इसमें वे बेहद इंप्रेसिव दिखाई दे रहे हैं।

    संजय के लव अफेयर्स

    संजय के लव अफेयर्स

    वहीं इस फिल्म में कई बड़ी एक्ट्रेसेस भी दिखाई देंगी। माना जा रहा है कि फिल्म में संजय दत्त के लव अफेयर्स के बारे में भी काफी कुछ रिवील किया जाएगा। जिसके चलते पिछले दिनों काफी बवाल भी हो रहा था।

    English summary
    sanjay dutt surprise cameo in dutt biopic.. know how
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X