For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    संजय दत्त को मिला भाई - भाई का तोहफा - रिलीज़ हुआ भुज द प्राइड ऑफ इंडिया का नया गाना

    |

    संजय दत्त, 29 जुलाई को अपना 62वां जन्मदिन मना रहे हैं और इस मौके पर उन्हें उनके दोस्तों से लगातार तोहफे मिल रहा हैं। जहां उनकी आने वाली फिल्म केजीएफ 2 की टीम ने उनके जन्मदिन के मौके पर फिल्म से उनका नया पोस्टर रिलीज़ किया वहीं अब उनकी आने वाली फिल्म भुज - द प्राईड ऑफ इंडिया की टीम ने भी संजय दत्त को तोहफा दिया है जहां शायद संजय दत्त, सलमान खान का टाईटल भाई अपने नाम करते दिख रहे हैं।

    भुज - द प्राईड ऑफ इंडिया से संजय दत्त का गाना भाई - भाई रिलीज़ हो चुका है। गाने में संजय दत्त मस्ती में झूमते नज़र आ रहे हैं। इस गाने के बोल लिखे हैं मनोज मुंतशिर ने और इसे गाया है मीका सिंह। गाने का म्यूज़िक दिया है डीजे चेतस और लीजो जॉर्ज ने। गाने को शेयर किया फिल्म में स्क्वाड्रन लीडर विजय कार्णिक की भूमिका निभा रहे अजय देवगन।

    अजय देवगन ने ये गाना शेयर करते हुए लिखा - हमारे प्यारे संजू बाबा के जन्मदिन पर ये खास तोहफा। वहीं संजय दत्त ने भी ये गाना शेयर करते हुए लिखा - जन्मदिन का ये तोहफा मेरे दिन को और खास बना गया। इससे पहले, केजीएफ 2 से उनके किरदार अधीरा का भी नया लुक रिलीज़ किया गया था।

    हो चुकी है केजीएफ के सेट पर बहस

    हो चुकी है केजीएफ के सेट पर बहस

    कैंसर का ईलाज करवाने के बाद और कैंसर से ठीक होने के बाद, संजय दत्त को कन्नड़ सुपरस्टार यश के साथ केजीएफ के लिए एक बहुत बड़ा फाईट सीन शूट करना था। लेकिन संजय दत्त की तबीयत को देखते हुए इस सीन को बदल दिया गया जिसके बाद संजय दत्त भड़क गए। उन्होंने कोई भी बॉडी डबल इस्तेमाल करने से मना किया और फिल्म की टीम से गुज़ारिश करते हुए कहहा कि उनकी बेइज़्जती ना करे।

    जब भी दिखे, पूरे स्वैग में दिखे

    जब भी दिखे, पूरे स्वैग में दिखे

    संजय दत्त ने अपने कैंसर के ईलाज के लिए फिल्मों से एक छोटा सा ब्रेक लिया था। हालांकि, उन्हें ईलाज करवाने विदेश जाना था लेकिन कोरोना के चलते उनका मेडिकल वीज़ा बहुत ही मुश्किल से लगा। इसलिए उनका ईलाज मुंबई में ही हुआ। और कुछ ही महीनों में वो पूरी तरह स्वस्थ हो चुके थे। ईलाज के दौरान, संजय दत्त बेहद कमज़ोर दिखे। लेकिन उनका स्वैग और स्टाईल कभी कम नहीं हुआ। इस दौरान भी वो बिल्कुल कूल अंदाज़ में अपनी तस्वीरें खींचते दिख जाते थे।

    रिलीज़ हुई थी अटकी हुई फिल्म

    रिलीज़ हुई थी अटकी हुई फिल्म

    इस दौरान, काफी समय से अटकी हुई संजय दत्त की फिल्म तोरबाज़ भी रिलीज़ हुई। फिल्म एक रिटायर्ड आर्मी ऑफिसर की कहानी थी जो अफगानिस्तान के रिफ्यूजी कैंप के बच्चों का क्रिकेट कोच बन जाता है। भले ही तोरबाज़, अच्छे विषय पर बनी फिल्म थी लेकिन फिर भी ये ज़्यादा चली नहीं। कुछ फिल्म की पटकथा कमज़ोर थी और कुछ ये बहुत सारी OTT फिल्मों के बीच कब आई और कब चली गई किसी को पता नहीं चल पाया।

    मिली थी कैंसर के लिए भी आलोचना

    मिली थी कैंसर के लिए भी आलोचना

    संजय दत्त की आखिरी बड़ी रिलीज़ थी सड़क 2 जो पिछले हॉटस्टर वीआईपी पर रिलीज़ हुई थी। इस फिल्म को आलोचनाओं का काफी शिकार होना पड़ा था क्योंकि उस दौरान, महेश भट्ट को सुशांत सिंह राजपूत के निधन से सीधा जोड़ा जा रहा था। यहां तक कि संजय दत्त के कैंसर को भी इस फिल्म के लिए पब्लिसिटी माना गया।

    अटकी हुई है फिल्में

    अटकी हुई है फिल्में

    कैंसर के ईलाज से पहले, संजय दत्त कई फिल्में पूरी कर चुके थे जो अभी भी रिलीज़ होने की राह देख रही हैं। इनमें से एक फिल्म है आशुतोष गोवारिकर के प्रोडक्शन तले बनी तुलसीदास जूनियर। इस फिल्म से दिवंगत अभिनेता राजीव कपूर भी अपनी वापसी करने वाले थे। इसके अलावा भी संजय दत्त लगातार अपनी पुरानी फिल्मों की शूटिंग कर रहे हैं और नई फिल्मों की कहानियां सुन रहे हैं।

    करते रहे हैं फिल्मों की शूटिंग

    करते रहे हैं फिल्मों की शूटिंग

    कैंसर से जंग लड़ते हुए भी संजय दत्त ने अपने ईलाज से पहले अपना सारा काम निपटा कर ईलाज पर ध्यान देना शुरू किया। इस दौरान उन्होंने भारी सिक्योरिटी के बीच यशराज फिल्म्स की शमशेरा और पृथ्वीराज की शूटिंग पूरी की। वहीं अजय देवगन की फिल्म भुज में संजय दत्त एक अहम भूमिका में दिखाई देने वाले हैं।

    शाहरूख खान के साथ राखी?

    शाहरूख खान के साथ राखी?

    संजय दत्त, भुज और केजीएफ 2 के अलावा, शमशेरा और पृथ्वीराज में भी अहम किरदारों में दिखाई देंगे। लेकिन हाल ही में उनके और शाहरूख खान के साथ में फिल्म में आने की खबर से हर कोई काफी उत्साहित है। माना जा रहा है कि दोनों एक्टर्स को राखी नाम की एक फिल्म के लिए अप्रोच किया गया है। शाहरूख खान ने 29 साल पहले दीवाना नाम की फिल्म से अपने करियर की शुरूआत की थी वहीं संजय दत्त ने 40 साल पहले 1981 में रॉकी नाम की फिल्म के साथ अपने करियर की शुरूआत की थी। अपने करियर की ऊंचाईयों पर ये दो एक्टर्स कभी एक साथ नहीं आ पाए।

    भुज के लिए इस्तेमाल हुए हैं बॉडी डबल

    भुज के लिए इस्तेमाल हुए हैं बॉडी डबल

    संजय दत्त कैंसर के ईलाज के दौरान काफी कमज़ोर हो गए थे लेकिन फिर उन्होंने खुद पर मेहनत की और अपने नए लुक से सबको हैरान कर दिया। हालांकि, अभी भी वो फॉर्म में वापस नहीं आ पाए हैं और अजय देवगन की भुज के कई सीन, संजय दत्त के बॉडी डबल ने पूरे किए।

    अजय देवगन, सोनाक्षी सिन्हा, नोरा फतेही और संजय दत्त स्टारर भुज - द प्राईड ऑफ इंडिया, 11 अगस्त को रिलीज़ हो रही है। भुज की कहानी 1971 में भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान हुई एक सच्ची और साहसिक घटना से प्रेरित है। अजय भारतीय वायु सेना के स्क्वॉड्रन लीडर विजय कार्णिक के किरदार में हैं, जो उस समय भुज एयरपोर्ट के इंचार्ज थे।

    Also Read: रणबीर कपूर ने गिनाई संजय दत्त की ज़िंदगी की 10 सबसे बड़ी गलतियांAlso Read: रणबीर कपूर ने गिनाई संजय दत्त की ज़िंदगी की 10 सबसे बड़ी गलतियां

    English summary
    Sanjay Dutt recieves birthday gift from the team of Bhuj The Pride of India. Sanjay Dutt's song from the film Bhai Bhai is out. Sanjay Dutt plays a Gujarati locale in the film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X