For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अपना वादा निभा पुलिसगीरी कर रहे हैं संजय

    |

    संजय दत्त को 1983 में मुंबई में हुए सीरियल बम ब्लास्ट के सिलसिले में सुप्रीम कोर्ट ने हाल ही में पूरे 5 साल जेल में रहने की सजा सुनाई है और इसके बाद संजय दत्त को लेकर फिल्म बना रहे सभी फिल्म निर्देशकों की जान सांसत में फंस गयी है। सभी को लगा कि संजय दत्त के जेल चले जाने से उनकी फिल्में पूरी नहीं हो सकेंगी और साथ ही उनका करोड़ों का नुकसान भी होगा लेकिन संजय दत्त ने सभी निर्देशकों से वादा किया कि वो जेल जाने से पहले ही सभी फिल्मों की शूटिंग पूरी कर देंगे और निर्देशकों का नुकसान नहीं होने देंगे। संजय दत्त ने सबसे पहले निर्माता टीपी अग्रवाल की फिल्म पुलिसगिरी को पूरा करने का फैसला किया है।

    हाल ही में संजय दत्त को कमालिस्तान स्टूडियों में देखा गया जहां वो के एस रविकुमार के निर्देशन में बन रही फिल्म पुलिसगीरी की शूटिगं के लिेए गये थे। संजय दत्त को जब सुप्रीम कोर्ट ने सजा सुनाई तो सभी को लगा कि संजय दत्त अब अपने परिवार के साथ ही ज्यादा वक्त बिताएंगे लेकिन बाद में जब संजय दत्त गुरुवार को ही अपनी फिल्म की शूटिंग करने निकल पड़े तो सभी काफी हैरान रह गये। संजय दत्त के एस रविकुमार की फिल्म पुलिसगीरी में एक कठोर पुलिस का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में प्राची देसाई भी मुख्य भूमिका में हैं जो कि एक सॉफ्टवेयर इंजिनयर की भूमिका में हैं।

    कुछ ही दिनों पहले निर्माता टीपी अग्रवाल ने मीडिया के सामने कहा था "वो (संजय दत्त) पुलिसगीरी फिल्म की शूटिंग करने जा रहे हैं। हमें सिर्फ फिल्म का क्लाइमेक्स सीन ही शूट करना है। फिल्म की शूटिंग कमालिस्ता स्टूडियो में होगी। ये एक एक्शन सीक्वेंस है जिसे हमें शूट करना है। हमें फिल्म की डबिंग भी करनी है। इसलिए हमें आठ से दस दिनों का वक्त चाहिए।" संजय दत्त ने फैसला किया है कि वो सबसे ज्यादा वक्त पुलिसगीरी की शूटिंग में देंगे और उसके बाद वही राजू हिरानी की फिल्म पीके, अपूर्व लखिया की फिल्म जंजीर और शेर खान की बची हुई शूटिंग कंप्लीट करेंगे।

    कमालिस्तान स्टूडियो में संजय दत्त

    कमालिस्तान स्टूडियो में संजय दत्त

    संजय दत्त को 1983 में मुंबई में हुए सीरियल बम ब्लास्ट के दौरान अपने घर में गैरकानूनी रुप से हथियार रखने के जुर्म में टाडा कोर्ट ने पूरे 6 साल की सजा दी थी। बाद में सुप्रीम कोर्ट ने संजय दत्त की सजा को एक साल घटाकर 5 साल कर दी। चूंकि संजय दतत पहले ही 18 महीने जेल में रह चुके हैं इसलिेए उन्हें अब 3 साल 6 महीने जेल में रहना होगा।

    संजय को नहीं चाहिए माफी

    संजय को नहीं चाहिए माफी

    संजय दत्त को जब सजा सुनाई गयी उसके बाद संजय दत्त को माफी दिलाने के लिेए जस्टिस काटजू ने काफी प्रयास किये। उन्होंने संजय दत्त को माफी दिलाने के लिेए राज्यपाल से भी अपील की। लेकिन संजय दत्त ने कहा कि उन्हें माफी नहीं चाहिए। वो जेल जाने के लिेए तैयार हैं। उनसे गलती हुई है और वो इस गलती की सजा भी भुगतेंगे।

    संजय दत्त पूरी करेंगे अपनी फिल्में

    संजय दत्त पूरी करेंगे अपनी फिल्में

    संजय दत्त के जेल जाने की बात सुनकर उनकी फिल्मों के निर्देशकों और निर्माताओं को काफी शॉक पहुचा। उन्हें लगा कि अब उनकी फिल्में बंद हो जाएंगी और उनका करोड़ों का नुकसान भी होगा। लेकिन संजय दत्त ने सभी से वादा किया कि वो जेल जाने से पहले सभी फिल्मों को पूरा करके जाएंगे। संजय ने कहा कि वो किसी का भी नुकसान नहीं होने देंगे।

    पुलिसगीरी से शुरु की संजय ने शूटिगं

    पुलिसगीरी से शुरु की संजय ने शूटिगं

    संजय दत्त ने सबसे पहले के एस रविकुमार की फिल्म पुलिसगीरी की शूटिंग करने का फैसला किया। चूंकि पुलिसगीरी फिल्म की सबसे ज्यादा शूटिगं बची है इसलिए संजय दत्त ने सोचा है कि वो सबसे ज्यादा वक्त पुलिसगीरी फिल्म को देंगे। उसके बाद वो पीके, जंजीर और शेर खान फिल्मों की शूटिंग करेंगे।

    संजय के लिए दुखी है बॉलीवुड

    संजय के लिए दुखी है बॉलीवुड

    संजय दत्त की सजा की खबर सुनकर बॉलीवुड में मौजूद सभी लोग काफी दुखी हैं। संजय से मिलने के लिए कई बड़े बड़े दिग्गज उनके घर प्रतीक्षा पुहंचे। संजय को अपना बड़ा भाई मानने वाले सलमान खान भी संजय को सहारा देने के लिए उनके घर गये। देओल परिवार ने भी संजय दत्त की सजा को लेकर काफी दुख व्यक्त किया और कहा कि जल्द ही सबकुछ ठीक हो जाएगा।

    English summary
    Sanjay Dutt, bollywood actor, has been recently upheld by the Supreme Court in relation to the 1993 Mumbai serial blasts, will be completing the shooting for the film Policegiri, before going to jail. Sanjay Dutt was seen at Kamalistan Studio while shooting for Policegiri.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X