For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    पिता सुनील दत्त की पुण्यतिथि पर भावुक संजय दत्त- मेरी ताकत, प्रेरणा और हर जरूरत में सहारा थे

    |

    बॅालीवुड के लोकप्रिय अभिनेता संजय दत्त सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं। संजय दत्त अपने प्रोफेशनल जिंदगी के साथ निजी जानकारी भी इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ साझा करते हैं। इस बार संजय दत्त ने अपने पिता को याद कर एक बेहद भावुक नोट लिखा हुआ है।

    संजय दत्त ने अपने पिता दिवंगत महान अभिनेता सुनील दत्त के साथ जो संबंध और भावनाएं साझा की हैं, वे वास्तव में मनमोहक हैं और अभिनेता ने उनसे सीखे गए सबक को याद करने का कोई मौका नहीं छोड़ा।

    अपने पिता, सुनील दत्त की पुण्यतिथि को चिह्नित करते हुए, अभिनेता ने आज अपने सोशल मीडिया पर पिता-पुत्र के बंधन के बारे में दिल को छू लेने वाली पंक्तियों को जोड़ते हुए एक हार्दिक नोट साझा किया, जिसे उन्होंने पुराने दिनों की एक पुरानी तस्वीर के साथ साझा किया। अभिनेता ने कैप्शन लिखा- "मोटे और पतले के माध्यम से, आप हमेशा मेरा मार्गदर्शन करने और मेरी रक्षा करने के लिए थे। आप मेरी ताकत, प्रेरणा और हर जरूरत में समर्थन थे ... सबसे अच्छा बेटा जो मांग सकता था। आप हमेशा मेरे दिल में रहेंगे पिताजी, मुझे याद आती है आपकी"

    Sanjay Dutt

    संजय दत्त ने हाल ही में केजीएफ चैप्टर 2 में अपने साहसी खलनायक अधीरा के साथ सभी को चौंका दिया है, जिसे दर्शकों और आलोचकों से भारी सराहना मिली है। संजय दत्त के रोमांचक लाइनअप की बात करें तो उनके पास शमशेरा, घुड़चड़ी और पृथ्वीराज हैं। इसके अलावा, उन्होंने कुछ और दिलचस्प परियोजनाओं के लिए साइन अप किया है और जल्द ही आधिकारिक घोषणाएं होने की उम्मीद है।

    English summary
    Sanjay Dutt special note for his father Sunil Dutt death anniversary here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X