For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    संजू: ट्रेलर देख बोली संजय दत्त की बहन, कोई नहीं बन सकता संजय दत्त, रणबीर को क्या बोल गईं

    |
    Sanju: Sanjay Dutt's sister Priya Dutt REACTS on Ranbir Kapoor's Look and TRAILER | FilmiBeat

    रणबीर कपूर का संजू ट्रेलर 30 मई को रिलीज हो चुका है चुका है और इसे देखेंगे तो आप बस देखते रह जाएंगे। ट्रेलर के हर सीन पर ब्लॉकबस्टर का ठप्पा लगा हुआ नजर आ रहा है। रणबीर कपूर ट्रेलर में कई लुक में दिखाई दे रहे हैं और हर लुक में वो संजय दत्त के अलावा और कुछ नहीं लग रहे हैं। इस फिल्म को कितनी मेहनत से बनाया गया है ये आप ट्रेलर देखकर समझ जाएंगे।

    क्रिकेटर केएल राहुल, टाइगर श्रॉफ की हीरोइन के साथ मुंबई में हुए स्पॉट, अफेयर की चर्चा

    आपको बता दें कि दर्शकों के बेहतरीन कमेंट के बाद अब इस इसपर संजय दत्त की बहन प्रिया का बयान है आया है। उनको इस फिल्म का ट्रेलर बहुत ज्यादा पसंद आया है और इसको उन्होने दो बार देखा। प्रिया कहती है वो तो संभव नहीं है कि कोई मेरे भाई जैसा हो जाए लेकिन रणबीर ने बहुत अच्छी कोशिश की है और संजय दत्त के कैरेक्टर जिया है।

    उनका अभिनय देखकर में काफी ज्यादा खुश हूं और ट्रेलर देखकर काफी ज्यादा अच्छा लगा। प्रिया दत्त दत्त यहीं पर नहीं रुकी बल्कि उन्होने फिल्ममेकर राजकुमार हिरानी के भी तारीफों के पुल बांधे..

    उनका कहना था कि इस फिल्म के लिए मैं राजकुमार हिरानी को मुबारकबाद देना चाहती हूं कि किस तरह से उन्होने फिल्म बनाई है।

    प्रिया ने कहा कि राजकुमार हिरानी के अलावा इस फिल्म के बनाने की कलाकारी किसी और मे नहीं थी। संजय की बहन ने राजू की तारीफ करते हुए कहा कि पापा बने परेश रावल और भइया के किरदार में रणबीर के सीन काफी अच्छे है और अच्छी तरह से फिल्म में कॉमेडी का तड़का भी लगाया गया है।

    प्रिया दत्त ने कहा कि भइया की लाइफ हूबहू राजू हिरानी ने सामने रख दी है और ऐसी ही कॉमेडी वो किया करते थे जो कि काफी खुशी पहुंचाती थी। संजू में रणबीर कपूर की ताबड़तोड़ मेहनत साफ नजर आ रही है।

    इसका हर एक सीन धमाकेदार है। ट्रेलर 3 मिनट के इस ट्रेलर में आप एक बार भी आंख नहीं झपका पाएंगे। और तो और इस फिल्म में कई ऐसे सीन हैं, जो ऑडिएंस के रोंगटे खड़े कर देंगे।

    बता दें कि फिल्म 29 जून 2018 को रिलीज होगी और फिल्म के लिए लोग अभी से काफी ज्यादा बेकरार है। फिल्म में एक से बढ़कर एक अभिनेता सामने आए है। इस फिल्म के ट्रेलर को देखकर कह सकते है कि फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित होने वाली है।

    English summary
    Sanjay dutt's sister is very happy after watched Sanju trailer, she said no one can be Sanjay dutt butt she is very happy for Ranbir acting.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X