For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Must read..इस बिग एक्टर की लग गई लॉटरी..दूसरी बिग बजट फिल्म फाइनल..

    By Prachi Dixit
    |

    संजय दत्त अब बिना समय गंवाए बैक टू बैक अपने लिए फिल्मों का चयन शुरू कर रहे हैं। इन दिनों संजय दत्त आगरा में अपनी फिल्म भूमि की शूटिंग कर रहे हैं । यहीं पर उन्होंने अपनी दूसरी फिल्म भी फाइनल कर दी है।

    यह फिल्म संजय दत्त ने अपने एक करीबी दोस्त के साथ साइन की है। मिली जानकारी के अनुसार संजय दत्त ने आगरा में अपनी शूटिंग के दौरान अपने दोस्त और फिल्ममेकर ,वेव सिनेमा के सीईओ राहुल मित्रा से मुलाकात की।

    इसी मुलाकात में दोनों के बीच एक फिल्म की स्क्रिप्ट फाइनल की गई है। ऐसा माना जा रहा है कि इस फिल्म का नाम फिल्म तोरबाज रखा गया है। यह फिल्म एक सुसाइड बॉम्बर्स के ईद-गिर्द केंद्रीत होगी। इस फिल्म की शूटिंग विदेश में की जाएगी।

    गौरतलब है कि संजय के पास फिल्मों के प्रस्ताव ना के बराबर थे। अब उनकी गाड़ी पटरी पर आ रही है। इसकी वजह फिल्मों के प्रति उनकी प्लानिंग है।आखिर ऐसी कौन सी प्लानिंग है,जिसके जरिए अब संजय दत्त अपने करियर की रफ्तार तेज करने वाले हैं। यहां देखें पूरी रिपोर्ट..

    स्क्रिप्ट पर फोकस

    स्क्रिप्ट पर फोकस

    इस समय संजय दत्त का सारा फोकस केवल स्क्रिप्ट आधारित फिल्मों पर ही है। वह केवल उन्हीं फिल्मों पर फोकस कर रहे हैं,जिसकी स्क्रिप्ट पूरी फिल्म की यूएसपी हो।

    भूमि

    भूमि

    इस वक्त संजय दत्त अपनी कमबैैक फिल्म पर पूरा ध्यान दे रहे हैं। ऐसा माना जा रहा है कि यह फिल्म संजय के पिछली फिल्मों की उनकी इमेज को पूरी तरह से बदल कर रख देगी। भूमि पर उनके करियर का अगला पड़ाव भी तय होगा।

    बायोपिक की हामी की वजह

    बायोपिक की हामी की वजह

    बायोपिक के लिए संजय दत्त की हामी की वजह भी यही है कि इस फिल्म से संजय दत्त के सारे निजी और प्रोफेशनल जीवन के सभी फैसलों को साफ तौर पर दिखाया जाएगा। यानी की संजय दत्त की बीती इमेज को साफ करने की कोशिश की जाएगी। इससे दर्शकों के बीच उनकी इमेज बदलती हुई नजर आ सकती है।

    मल्टीस्टारर फिल्में

    मल्टीस्टारर फिल्में

    संजय दत्त अब खुद के लिए सिंगल हीरो वाली फिल्मों से भी दूरी बना रहे हैं। वह अब केवल उन्हीं फिल्मों का चयन कर रहे हैं जिनमें प्रताभशाली एक्टरों की लंबी फेहरिस्त हो। भूमि भी मल्टी स्टारर फिल्म है।

    बिग डायरेक्टर और बिग बैनर

    बिग डायरेक्टर और बिग बैनर

    संजय केवल बिग डायरेक्टर और बिग बैनर की फिल्मों को ही प्राथमिकता दे रहे हैं। भूमि में भी टाइटल भूमिका अदिती राव हैदरी निभा रही हैं। लेकिन निर्देशक उमंग कुमार भी उनके लिए इस फिल्म से जुड़ने की एक सबसे बड़ी वजह रहे हैं।।

    नो रिस्क

    नो रिस्क

    संजय अब खुद के लिए फिल्मों के लिहाज से किसी भी तरह का रिस्क नहीं लेना चाहते हैं। यही वजह है कि वह स्क्रिप्ट पर बारीकी से ध्यान दे रहे हैं। एक असफल फिल्म उनके किरयर के लिए घातक साबित हो सकती है।

    रियलिस्टिक सिनेमा

    रियलिस्टिक सिनेमा

    किरदार के लिहाज से संजय दत्त केवल गंभीर किरदारों का चयन कर रहे हैं। बदलते सिनेमा के बदलते दौर में वह भी बाकी के एक्टरों के तरहरियलिस्टिक सिनेमा को महत्व दे रहे हैं। इस वजह से वह भूमि के बाद उन्होंने एक सुसाइड बॅाम्बर्स की कहानी को चुना है।

    English summary
    After Bhoomi Sanjay Dutt sign another movie based on Suicide Bombers because of Very strong reason..Here read full story
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X