For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Pics: संजय दत्त ने कैंसर से ठीक होने के बाद Bald Look में की दशहरा पूजा

    |

    संजय दत्त कैंसर का ईलाज करवाने के बाद कैंसर मुक्त हो चुके हैं। और अब उन्होंने भगवान को धन्यवाद देते हुए दशहरा पूजा की। उनकी पूजा करती एक तस्वीर वायरल हो रही है जहां वो नए लुक में नज़र आ रहे हैं। संजय दत्त इस तस्वीर में Bald Look में नज़र आ रहे हैं।

    मान्यता ने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा - ये दशहरा उनके नाम जो ना सिर्फ मेरे लिए बल्कि कई लोगों के लिए प्रेरणा रहे हैं। ज़िंदगी ने उनकी ओर कितनी भी परेशानियां फेंकी, उन्होंने सबका सामना डट कर पूरे इत्मीनान, प्यार और संयम से किया। जब हमें लगा कि अब आखिरकार शांति है, हमारी तरफ एक और चुनौती आकर खड़ी हो गई।

    आज उन्होंने फिर साबित किया है कि पॉज़िटिव रह कर कोई भी जंग जीती जा सकती है। और कड़ी से कड़ी चुनौती का सामना पूरी हिम्मत से किया जा सकता है। तुम्हारी तरह कोई दूसरा नहीं है संजू और तुमने मुझे सिखाया है कि जब ज़िंदगी मुश्किल लगे तो हौसला नहीं हारने वाले ही जीत पाते हैं। तुम हमारी हिम्मत हो, गुरूर हो और मेरे राम हो। विजयादशमी भव। सभी को सुकून और शांति मिले।

    मान्यता ने दिया फैन्स का धन्यवाद

    मान्यता ने दिया फैन्स का धन्यवाद

    इससे पहले संजय दत्त के ईलाज के दौरान, मान्यता ने एक बयान जारी करते हुए लिखा - मैं संजू को इतने सालों से मिले प्यार और स्नेह के लिए मैं उनके सभी प्रशंसकों और शुभचिंतकों का तहे दिल से धन्यवाद करती हूं। संजू ने अपनी ज़िंदगी में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं, लेकिन हर कठिन दौर से गुजरने के दौरान आपके आराध्य और सहयोग ने उन्हें बेहद हिम्मत दी है। और इसके लिए हम सदैव आभारी रहेंगे।

    हम हर तरह से लड़ेंगे

    हम हर तरह से लड़ेंगे

    संजय दत्त के ईलाज के दौरान मान्यता ने हौसला रखने का वादा करते हुए लिखा - हम मुस्कान के साथ, अपने जीवन को संभव तरीके से सामान्य बनाने जा रहे हैं, क्योंकि यह एक कठिन लड़ाई होने के साथ-साथ एक लंबा सफ़र भी है। और, हमें किसी नकारात्मकता के बिना, संजू के लिए ऐसा करने की ज़रूरत है।
    हमारा सब कुछ संजू हैं

    हमारा सब कुछ संजू हैं

    मान्यता ने इस पोस्ट में ये भी बताया कि संजय दत्त उनके परिवार के लिए क्या हैं। उन्होंने लिखा - संजू न केवल मेरे बच्चों के पिता और मेरे पति हैं, बल्कि माता-पिता के गुज़र जाने के बाद, वे अंजू और प्रिया के लिए भी पिता की तरह रहे हैं। वह हमारे परिवार के लिए सब कुछ हैं।
    सबकी दुआएं असर करेंगी

    सबकी दुआएं असर करेंगी

    मान्यता ने संजय दत्त के कैंसर के ईलाज के दौरान संजय दत्त के लिए थोड़ी सी निजता मांगी थी। इस निजता का सबने सम्मान किया था। हर किसी को उम्मीद थी कि संजय दत्त जल्द ही स्वस्थ होकर अपने परिवार के पास लौटेंगे औऱ फैन्स को उसी तरह इंटरटेन करेंगे जिसके लिए वो जाने जाते हैं।
    हम जीतेंगे और इस कठिनाई को हराएंगे

    हम जीतेंगे और इस कठिनाई को हराएंगे

    संजय दत्त के ईलाज के दौरान मान्यता ने ये भी लिखा कि उनका परिवार पूरी तरह से हिल गया है, लेकिन वो दृढ़ता से लड़ने के लिए तैयार थीं। उन्होंने लिखा - भगवान और आपकी प्रार्थनाओं के साथ, हम एक साथ इस स्थिति को पार करेंगे, और विजेता बन कर उभरेंगे।
    हो गए हैं कैंसर मुक्त

    हो गए हैं कैंसर मुक्त

    संजय दत्त ने अपने जुड़वा बच्चों शाहरान और इक़रा के 10वें जन्मदिन पर फैन्स को बताया कि वो कैंसर से पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं और ये खबर सुनकर बॉलीवुड भी बेहद खुश है। संजय के बच्चे 21 अक्टूबर को अपना दसवां जन्मदिन मना रहे हैं और इसी मौके पर संजय दत्त ने ये खुशखबरी फैन्स के साथ बांटी।

    सैलून में दिखे थे

    सैलून में दिखे थे

    गौरतलब है संजय दत्त हाल ही में एक सैलून के बाहर दिखे थे और मीडिया ने जब उनकी तस्वीरें लेना शुरू किया तो संजय दत्त ने मज़ाक में उनसे कहा कि अब ऐसा मत लिख देना कि मैं बीमार नहीं हूं।

    वायरल हुई थी तस्वीर

    वायरल हुई थी तस्वीर

    संजय दत्त के ईलाज के दौरान की ये तस्वीर बेहद वायरल हुई थी। इस तस्वीर में वो बेहद कमज़ोर नज़र आ रहे थे और उनका वज़न भी बहुत ही कम नज़र आ रहा था।

    मुंबई में हुआ है ईलाज

    मुंबई में हुआ है ईलाज

    संजय दत्त का ईलाज मुंबई में ही हुआ। हालांकि खबरें थीं कि उन्हें ईलाज के लिए मेडिकल वीज़ा मिल चुका है और माना जा रहा था कि वो न्यूयॉर्क में वहीं अपना ईलाज करवाएंगे जहां उनकी मां नरगिस दत्त का ईलाज हुआ था। लेकिन संजय दत्त को अब इसकी ज़रूरत नहीं पड़ेगी।

    पूरी सिक्योरिटी में शूटिंग

    पूरी सिक्योरिटी में शूटिंग

    हालांकि संजय दत्त ईलाज के लिए जाने से पहले, शमशेरा के सेट पर अपने हिस्से की शूटिंग पूरी करते दिखाई दिए। सेट पर संजय दत्त को कोरोना से बचाए रखने के लिए बेहद टाईट सिक्योरिटी रखी गई थी।
    English summary
    Sanjay Dutt performs Dussehra Pooja in a new bald look while Maanyata thanked God for being gracious.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X