For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    घनचक्कर से बाहर हुए संजय

    |

    संजय दत्त को हाल ही में 1993 में मुंबई में हुए बम ब्लास्ट के दौरान गैरकानूनी रुप से अपने घर में हथियार रखने के जुर्म में संजय दत्त को सुप्रीम कोर्ट ने पांच साल की जेल की सजा सुनाई है। इस सजा के बाद से संजय दत्त की निजी जिंदगी तो मुसीबत में फंस ही गयी साथ ही उनका करियर भी काफी मुश्किलों में फंस गया। संजय दत्त ने सबसे पहले कोर्ट द्वारा उन्हें दिये गये 4 हफ्तों का वक्त अपनी अधूरी पड़ी हुई फिल्मों को देने का वादा किया लेकिन इसके बावजूद कई फिल्मों को संजय दत्त को छोड़ देना पड़ा क्योंकि उनके पास वक्त नहीं था। खबर है कि संजय दत्त विद्या बालन और इमरान हाशमी की फिल्म घनचक्कर से भी बाहर हो गये हैं। क्योंकि फिल्म की शूटिंग के लिेए उनके पास वक्त नहीं था।

    घनचक्कर फिल्म में विद्या बालन और इमरान हाशमी मुक्य भूमिका निभा रहे हैं संजय दत्त भी इस फिल्म में एक मुख्य किरदार निभा रहे थे लेकिन संजय दत्त के पास वक्त नहीं है इसलिए उन्होंने घनचक्कर फिल्म से दूरी बना ली है। संजय द्त्त के पास इस वक्त सिर्फ चार हफ्तों का वक्त है। इन चार हफ्तों में सबसे पहले संजय दत्त ने पुलिसगीरी फिल्म को पूरा करने के लिेए वक्त दिया है उसके बाद उन्होंने पीके और जंजीर फिल्मों की शूटिंग करने का फैसला किया है। उसके बाद उन्हें शेर खान की शूटिंग भी करनी है। इसलिेए संजय दत्त के पास घनचक्कर फिल्म के लिए टाइम ही नहीं बचा है। तो संजय दत्त ने फैसला किया है कि अब वो घनचक्कर फिल्म नही करेंगे।

    संजय दत्त को अपनी फिल्मों के अलावा अपने परिवार के लिए भी वक्त निकालना है। संजय दत्त ने हाल ही में मीडिया के सामने कहा कि वो माफी की अपील नीहं करना चाहते। वो कोर्ट की आज्ञा का पालन करेंगे और चार हफ्तों में खुद को सेरेंडर कर देंगे। संजय दत्त की सजा की खबर से उनके परिवार के साथ ही साथ उनके बॉलीवुड के दोस्त भी काफी दुखी है। जस्टिस काटजू ने संजय दत्त की माफी की अपील राज्यपाल को सौंपी है लेकिन संजय दत्त का कहना है कि वो माफ नहीं चाहते।

    English summary
    Sanjay Dutt is out from Ghanchakkar Movie as Sanjay Dutt has no time to shoot for the film. Sanjay Dutt was playing important role in Rajkumar Gupta's film Ghanchakkar. Sanjay Dutt said that he will surrender and do not want forgiveness.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X