For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मान्यता अब भी बीमार, बढ़ सकती है संजय दत्त की पैरोल?

    |

    सिने अभिनेता संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त मुंबई के ग्लोबल अस्पताल में भर्ती है। उनके दिल और ट्यूमर का इलाज चल रहा है। मान्यता की सर्जरी अभी हुई नहीं है, संभावना है कि सर्जरी आज हो जाये लेकिन इसके बाद भी मान्यता को बहुत देख-रेख की जरूरत है जिससे कि अनुमान लगाया जा रहा है कि संजय दत्त अपनी पैरोल अवधि को बढ़ा सकते हैं।

    कहा तो यह भी जा रहा है कि संजय दत्त इस बाबत एक अर्जी यरवाडा जेल के पुलिस विभाग को भेज भी चुके हैं लेकिन अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है। फिलहाल संजय दत्त के पैरोल अवधि मात्र 10 दिनों में खत्म हो रही है।

    गौरतलब है कि 21 दिसंबर को संजय दत्त को एक महीने के पैरोल पर जेल से बाहर आने का मौका मिला था। संजय दत्त ने पुलिस प्रशासन से गुहार लगायी थी कि उनकी पत्नी मान्यता दत्त गंभीर बीमारी से ग्रसित है, ऐसे में संजय दत्त का उनके साथ रहना काफी जरूरी है।

    लेकिन पैरोल की मंजूरी के एक दिन पहले ही मान्यता दत्त एक फिल्मी पार्टी में बेहद बिंदास अंदाज में देखी गयी थीं। जिसके बाद से संजय दत्त के पैरोल का विरोध हो रहा था, लेकिन इसके बावजूद प्रशासन ने संजय दत्त को ही सही माना और उन्हें एक महीने की मंजूरी दे दी।

    फिलहाल देखते हैं कि संजय दत्त अपनी पैरोल अवधि को बढ़वा पाते हैं या नहीं। अभी संजय दत्त पूरे टाइम अपनी पत्नी मान्यता दत्त के साथ मुंबई के ग्लोबल अस्पताल में हैं।

    English summary
    Sanjay Dutt may extend his parole for another 30 days as Manyata is diagnosed with additional health problems.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X