»   » संजय दत्त की हुई इस बड़े फिल्ममेकर से मुलाकात....करेंगे साथ काम !

संजय दत्त की हुई इस बड़े फिल्ममेकर से मुलाकात....करेंगे साथ काम !

By: Prachi Dixit
Subscribe to Filmibeat Hindi

फिल्मों के लिहाज से संजय दत्त पर छाए काले बादल अब छटते नजर आ रहे हैं। रिहाई के बाद संजय ने बैक टू बैक कई निर्माताओं और निर्देशकों से मुलाकात का सिलसिला शुरू कर दिया था। हालांकि उन्हें केवल निराशा हाथ लगी।

इन सबके बीच निर्देशक उमंग कुमार ने अपने अगले प्रोजेक्ट भूमि के लिए संजय दत्त को साइन किया। इस फिल्म में संजय की बेटी के किरदार में अदिति राव हैदरी दिखाई देंगी।

मिली जानकारी के अनुसार संजय जल्द ही फिल्ममेकर महेश भट्ट के साथ एक नए प्रोजेक्ट पर काम शुरू करने वाले हैं। हाल ही में दोनों के बीच एक लंबी मुलाकात हुई।

इस मुलाकात की फोटो पूजा भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर लिखा कि संजय दत्त और महेश भट्ट से हम एक और उम्मीद कर सकते हैं। इससे पोस्ट से इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों फिर से साथ काम करते हुए दिखाई दे सकते हैं।

इन दिनों संजय दत्त के हालात ऐसे हैं कि कि उन्हें किसी बिग प्रोजेक्ट की उम्मीद है। एक ऐसी फिल्म जो उनकी खोई हुई स्टार इमेज को वापस लौटा सके । महेश भट्ट ऐसा करने में कामयाब हो सकते हैं। आइए जानते हैं कैसे ।

Sanjay Dutt

1) 1991 में महेश भट्ट निर्देशत सड़क ने संजय दत्त के करियर को एक बड़ा किक दिया था। दोनों ने सात फिल्मों में एक साथ काम किया है। सभी फिल्में सफल रही हैं।

Sanjay Dutt

2) भट्ट कैंप की फिल्में भले ही सिनेमाघर में दर्शकों नहीं जुटा पा रही है। लेकिन कहानी के लिहाज से उनकी फिल्में हमेशा लाइमलाइट में रही है। राज रिबूट, हमारी अधूरी कहानी इसका बेहतरीन उदाहरण हैं।

Sanjay Dutt

3) महेश भट्ट की जिंदगी हमेशा विवादों से घिरी हुई रही है। ऐसे में वे संजय दत्त की करियर से जुड़ी उलझनों को बखूबी समझ सकते हैं। दोनों एक दूसरे के बेहद करीब हैं।

Sanjay Dutt

4) महेश भट्ट इस बात से भी वाकिफ हैं कि फिल्म के लिहाज से कोई बड़ा रिस्क नहीं लिया जा सकता है। संभव है कि वेब सीरिज के साथ संजय दत्त की धमाकेदार वापसी हो।

Sanjay Dutt

5) बीते कई दिनों से संजय दत्त या तो अपनी बायोपिक या फिर अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में हैं। एक्टर होने के नाते इसका प्रभाव उनकी फिल्मी छवि पर पड़ रहा है।

Sanjay Dutt

6) बतौर एक्टर के साथ संजय निर्माता के तौर पर भी हिंदी फिल्मों से जुड़ने की योजना बना रहे हैं। भट्ट कैंप के साथ मिलकर वह इसकी नई शुरुआत कर सकते हैं।

Sanjay Dutt

7) स्क्रिप्ट और बैनर के हिसाब से संजय कोई रिस्क नहीं लेना चाहते हैं। इस वजह से वह अपने करियर के हर छोटे-बडे़ फैसलों पर अपने करीबियों से सलाह लेने से पीछे नहीं हटते हैं। महेश भट्ट उन्हीं में से एक हैं।

English summary
Sanajy Dutt and Mahesh Bhatt planning for movie, Pooja bhatt share a pictures.
Please Wait while comments are loading...