»   » संजय दत्त के लिए गोल्डन चांस साबित होगी..साहब बीवी और गैंगस्टर 3..पूरी हुई शूटिंग

संजय दत्त के लिए गोल्डन चांस साबित होगी..साहब बीवी और गैंगस्टर 3..पूरी हुई शूटिंग

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

संजय दत्त ने 2 साल तक बॉलीवुड से दूरी बनाकर रखी थी। इसके पीछे उनकी कुछ पर्सनल समस्याएं थी। इतना दूर रहने के बाज संजय दत्त ने फिल्म भूमि से कमबैक किया था। इस फिल्म में संजय दत्त ने बेहतर अभिनय तो किया पर वो फिल्म दर्शकों को इंम्प्रेस करने में नाकामयाब रही है।

RELEASE DATE...इस त्योहार के मौके पर रिलीज होगी MOHALLA ASSI..हो गया FINAL

हालांकि संजय दत्त ने ये ठान लिया है कि वो बताकर रहेगे कि उनमें अभी भी चार्म बांकी है। आपको बता दें कि संजय दत्त फिर से साहेब, बीवी और गैंगस्टर 3 में नजर आने वाले है। इसकी शूटिंग कल खत्म हो गई जिसके बाद संजय दत्त ने मुंबई के पाली हिल स्थित अपने घर में पार्टी का आयोजन किया।

sanjay dutt, saheb biwi aur gangster, संजय दत्त, साहेब बीवी और गैंगस्टर

इस मौके पर फिल्म के स्टारकास्ट के साथ संजय की पत्नी मान्यता और उनके बच्चे भी मौजूद थे। ये फिल्म साहब बीबी और गैंगस्टर की तीसरी फिल्म है।

फिल्म की स्टारकास्ट की बात की जाए तो इस फिल्म में माही गिल, जिमी शेरगिल, चित्रांगदा सिंह, कबीर बेदी, दीपक तिजोरी और नफीसा अली की मुख्य भूमिका देखने को मिलेगी।

फिल्म को तिग्मांशु धूलिया निर्दशित कर रहे है। अब इस फिल्म को देखकर दर्शकों का क्या रिसपॉंस आता है ये तो फिल्म रिलीज के बाद ही पता चलेगा।

English summary
Sanjay Dutt kept distance from Bollywood for two years. He had some personal problems behind this. Sanjay Dutt did less than the film land when he was so far away. In this movie Sanjay Dutt did better acting but the film has failed to impress the audience.

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi

X