For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    संजय दत्त ने लगवाया Covid Vaccine का पहला डोज़, शेयर की नए लुक में तस्वीरें

    |

    संजय दत्त ने कोरोना से बचाव के लिए टीके का पहला डोज़ ले लिया है और उन्होंने टीका केंद्र से अपनी तस्वीरें शेयर की। इन तस्वीरों में संजय दत्त अपने नए लुक में नज़र आए। संजय दत्त ने ग्रेटर मुंबई के नगर निगम के अंतर्गत आने वाले BKC Center पर कोरोना वैक्सीन का पहला डोज़ लिया।

    अपनी तस्वीर शेयर करते हुए संजय दत्त ने यहां पर काम कर रहे डॉक्टर धीरे और उनकी पूरी टीम को धन्यवाद कहा। साथ ही उन्होंने लिखा कि मैं आपके काम की और आपकी दिल से इज़्ज़त करता हूं।

    इसके एक दिन पहले ही संजय दत्त एक सैलून में अपने नए लुक पर काम करते हुए नज़र आए। दिलचस्प है कि बीते कुछ महीनों में संजय दत्त ने अपने लुक के साथ काफी एक्सपेरिमेंट किया है लेकिन अब वो अपने पुराने लुक में वापस नज़र आ रहे हैं।

    गौरतलब है कि संजय दत्त का नाम इस समय कई बड़े प्रोजेक्ट्स से जुड़ा हुआ है लेकिन कोरोना काल और उनकी बीमारी के चलते ये सभी प्रोजेक्ट थोड़ा आगे खिसक चुके हैं।

    केजीएफ की शूटिंग पर बहस

    केजीएफ की शूटिंग पर बहस

    ठीक होने के बाद, संजय दत्त को कन्नड़ सुपरस्टार यश के साथ केजीएफ के लिए एक बहुत बड़ा फाईट सीन शूट करना था। लेकिन संजय दत्त की तबीयत को देखते हुए इस सीन को बदल दिया गया जिसके बाद संजय दत्त भड़क गए। उन्होंने कोई भी बॉडी डबल इस्तेमाल करने से मना किया और फिल्म की टीम से गुज़ारिश करते हुए कहहा कि उनकी बेइज़्जती ना करे।

    ठीक होने के बाद पूजा

    ठीक होने के बाद पूजा

    गौरतलब है कि ठीक होने के बाद संजय दत्त ने बॉल्ड लुक में दशहरा की पूजा की थी। उनकी ये तस्वीरें काफी वायरल हुई थीं।

    प्लैटिनम ब्लॉन्‍ड लुक

    प्लैटिनम ब्लॉन्‍ड लुक

    इसके बाद संजय दत्त, आलिम हकीम के सैलून में दिखाई दिए। यहां उन्होंने फिर से अपना लुक बदला और Platinum Blonde लुक में Silver बाल के साथ दिखाई दिए।

    रिलीज़ हुई फिल्म

    रिलीज़ हुई फिल्म

    इस दौरान, काफी समय से अटकी हुई संजय दत्त की फिल्म तोरबाज़ भी रिलीज़ हुई। फिल्म एक रिटायर्ड आर्मी ऑफिसर की कहानी थी जो अफगानिस्तान के रिफ्यूजी कैंप के बच्चों का क्रिकेट कोच बन जाता है।

    नहीं चली फिल्म

    नहीं चली फिल्म

    भले ही तोरबाज़, अच्छे विषय पर बनी फिल्म थी लेकिन फिर भी ये ज़्यादा चली नहीं। कुछ फिल्म की पटकथा कमज़ोर थी और कुछ ये बहुत सारी OTT फिल्मों के बीच कब आई और कब चली गई किसी को पता नहीं चल पाया।

    आखिरी फिल्म सड़क 2

    आखिरी फिल्म सड़क 2

    संजय दत्त की आखिरी बड़ी रिलीज़ थी सड़क 2 जो हॉटस्टर वीआईपी पर रिलीज़ हुई थी। इस फिल्म को आलोचनाओं का काफी शिकार होना पड़ा था क्योंकि उस दौरान, महेश भट्ट को सुशांत सिंह राजपूत के निधन से सीधा जोड़ा जा रहा था। यहां तक कि संजय दत्त के कैंसर को भी इस फिल्म के लिए पब्लिसिटी माना गया।

    लिया था छोटा सा ब्रेक

    लिया था छोटा सा ब्रेक

    संजय दत्त ने अपने कैंसर के ईलाज के लिए फिल्मों से एक छोटा सा ब्रेक लिया था। हालांकि, उन्हें ईलाज करवाने विदेश जाना था लेकिन कोरोना के चलते उनका मेडिकल वीज़ा बहुत ही मुश्किल से लगा। इसलिए उनका ईलाज मुंबई में ही हुआ। और कुछ ही महीनों में वो पूरी तरह स्वस्थ हो चुके थे।

    दिखे बेहद कमज़ोर

    दिखे बेहद कमज़ोर

    ईलाज के दौरान, संजय दत्त बेहद कमज़ोर दिखे। लेकिन उनका स्वैग और स्टाईल कभी कम नहीं हुआ। इस दौरान भी वो बिल्कुल कूल अंदाज़ में अपनी तस्वीरें खींचते दिख जाते थे।

    पूरी की है शूटिंग

    पूरी की है शूटिंग

    इस दौरान, संजय दत्त, रणबीर कपूर के साथ यशराज फिल्म्स की शमशेरा और अक्षय कुमार के साथ यशराज फिल्म्स की पृथ्वीराज की अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर चुके हैं।

    आने वाली फिल्म

    आने वाली फिल्म

    संजय दत्त की आने वाली अगली फिल्म थी आशुतोष गोवारिकर के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तली बनी फिल्म तुलसीदास जूनियर। इस फिल्म में संजय दत्त एक छोटी सी भूमिका में थे जबकि, पिछले महीने दुनिया को अलविदा कह गए, राज कपूर के छोटे बेटे राजीव कपूर मुख्य भूमिका में थे और सालों बाद कमबैक कर रहे थे।

    English summary
    Sanjay Dutt gets the first dose of Covid Vaccine and the actor shared his pictures from the vaccination center in a new look.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X