For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    संजय दत्त की बढ़ सकती है मुसीबत, फर्लो मामले में हैं दोषी

    |

    संजय दत्त जितना जेल से भागते नजर आते हैं, परेशानी उतना ही उनके करीब आ जाती है। समय समय फर्लो की मांग करने वाले संजय दत्त अब इसी मामले में उलझते नजर आ रहे हैं। दरअसल, महाराष्ट्र जेल के अधिकारियों ने जांच में पाया कि संजय दत्त अपने आखिरी फर्लो से 2 दिन ज्यादा जेल से बाहर रहे हैं। जिसे जेल के नियमों का उल्लंघन माना जाएगा।

    पुणे की जेल में बंद संजय दत्त की परेशानियां अब और बढ़ गई हैं। एडिशनल डीजीपी (जेल) मीरन वोरवांकर ने राज्य के गृह विभाग को सौंपी रिपोर्ट में कहा कि संजय दत्त नियमों का उल्लंघन कर 2 दिन ज्यादा बाहर रहे और नियमों का उल्लंघन करने वाले किसी भी व्यक्ति को कार्रवाई का सामना करना होगा।

    पढ़ें- कहानी की Band, मुन्नाभाई एमबीबीएस

    यहां तक की रिपोर्ट में यह भी बात सामने आयी कि संजय दत्त द्वारा स्वास्थ्य कारणों का हवाला देते हुए 14 दिनों की छुट्टी बढ़ाने के लिए आवेदन करने के बाद मुंबई पुलिस और जेल अफसरों के बीच कॉर्डिनेशन की कमी थी। वोरवांकर ने कहा कि मैंने 3 दिन पहले गृह विभाग को जांच रिपोर्ट सौंप दी।

    आपको याद दिला दें, संजय दत्त की फर्लो जब खत्म हो रही थी, तभी उन्होंने अपनी छुट्टी बढ़ाने के लिए अर्जी दी थी, हालांकि उसे मना कर दिया गया था। लेकिन, जब दत्त की छुट्टी बढ़ाने के आवेदन पर विचार किया जा रहा था तब उन्हें जेल लौट आना चाहिए था। संजय दत्त को पिछले साल दिसंबर में पुणे की यरवदा जेल से 14 दिनों के फर्लो पर रिहा किया गया था और उन्हें 8 जनवरी को जेल वापस लौटना था। जबकि दत्त 10 जनवरी को जेल वापस लौटे थे।

    सूत्रों के अनुसार, जेल के नियमों के अनुसार, दत्त के फर्लो के बाकी दिनों में 10 दिनों की कमी किए जाने की संभावना है।

    English summary
    Sanjay Dutt appears to be in fresh trouble as the state's jail administration has decided to take action against him for overstaying his furlough.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X