For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अजय देवगन के साथ संजय दत्त की तिगड़ी, भुज फिल्म में होगा बड़ा धमाल, फर्स्ट लुक Leak !

    |

    अजय देवगन की फिल्म 'भुज' में संजय दत्त का नाम भी जुड़ गया है। सोशल मीडिया पर संजय दत्त का फर्स्ट लुक देखने को मिला है। बताया जा रहा है कि वह अजय देवगन की फिल्म 'भुज द प्राइड ऑफ इंडिया' में आईएस ऑफिसर का रोल अदा करने वाले हैं। खैर अभी ऐसे सोशल मीडिया के जरिए दावे किये जा रहे हैं। बता दें अजय देवगन की 'भुज' अगस्त में रिलीज होगी। इससे पहले वह 'तानाजी' से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा चुके हैं।

    दिशा पटानी ने टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा के साथ लगाए ठुमके, फैंस बोले- ननद भाभीदिशा पटानी ने टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा के साथ लगाए ठुमके, फैंस बोले- ननद भाभी

    अजय देवगन की फिल्म 'भुज' 14 अगस्त को रिलीज होगी। इस मौके पर जॉन अब्राहम की फिल्म 'अटैक' भी रिलीज होगी। दोनों ही फिल्मों का क्लैश में देखते हैं कौन बाजी मारता है।

    अजय देवगन के साथ संजय दत्त का धमाल

    अजय देवगन के साथ संजय दत्त का धमाल

    अजय देवगन के साथ संजय दत्त का धमाल देखने को मिलेगा। संजू बाबा 'भुज: प्राइड ऑफ इण्डिया' दमदार रोल में नजर आएंगे और फैंस की अब एक्साइटमेंट और बढ़ गई है।

    भुज से संजय दत्त का फर्स्ट लुक

    भुज से संजय दत्त का फर्स्ट लुक

    इंस्टाग्राम पर एक फैन ने संजय दत्त की पुलिस कॉस्ट्यूम में फोटो शेयर की है। दावा किया जा रहा है कि ये फोटो 'भुज' से है। जिसमें संजय दत्त काफी फिट नजर आ रहे हैं।

    संजय दत्त का रोल भुज में

    संजय दत्त का रोल भुज में

    सोशल मीडिया की मानें तो 'भुज: प्राइड ऑफ इण्डिया' में संजय दत्त आईएएस ऑफिसर के रोल में नजर आएंगे।

    भुज फिल्म

    भुज फिल्म

    बताया जा रहा है कि 'भुज' में अजय देवगन के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, नोरा फतेही, राणा दुग्गबत्ती और एमी विर्क भी नजर आएंगे। फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है। जिसकी कहानी 1971 के भारत-पाकिस्‍तान युद्ध पर आधारित है।

    अजय देवगन का रोल

    अजय देवगन का रोल

    तानाजी स्टार अजय देवगन इस बार तत्‍कालीन भुज एयरपोर्ट के इंचार्ज विजय कार्णिक के किरदार में नजर आएंगे। एक बार फिर अजय देवगन स्ट्रॉन्ग पर्सनैलिटी में नजर आने वाले हैं।

    English summary
    Sanjay Dutt First look from ajay devgn Bhuj: The Pride Of India
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X