For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ouch! संजय दत्त की फिल्म पर 'गिरी गाज.. 1..2.. नहीं पूरे 13 बार.. ये रहा सबूत

    By Utkarsh
    |

    इस हफ्ते रिलीज होने वाली फिल्म भूमि में अभिनेता संजय दत्त एक अलग ही रूप में दिखाई देंगे। दिखें भी क्यों ने ये संजय दत्त की कमबैक फिल्म है, इस फिल्म में वे एक पिता के किरदार में दमदार अभिनय ते साथ वापसी कर रहे हैं। वहीं रिलीज से पहले इस फिल्म को लेकर बुरी खबर आई है।

    [कंगना विवाद पर एक और SHOCKING खुलासा.. इंडस्ट्री के दिग्गज ने बताया 'सच']

    दरअसल, सेंसर बोर्ड से पास होने के लिए गई इस फिल्म में 1-2 नहीं पूरे 13 कट लगाए गए हैं। ये कट फिल्म के उन सीन्स पर लगाए गए हैं, जो उसे काफी गंभीर बना रहे थे। माना जा रहा है कि ऐेसे में ये कट्स फिल्म की प्रेजेंटेशन पर बुरा असर डाल सकते हैं। वहीं कट्स बोर्ड की तरफ से जरूरी बताए गए हैं।

    बता दें कि संजय दत्त के फैंस इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। फिल्म के धमाकेदार ट्रेलर रिलीज के बाद लोग बेसब्री से फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। आगे जानें संजय की इस फिल्म के किन सीन्स पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची और क्यों काटे गए ये सीन्स-

    पहली बार ऐसा किरदार

    पहली बार ऐसा किरदार

    वहीं संजय दत्त को इस तरह के किरदार में शायद पहली बार देखा जा रहा है, जब के एक बेटी के मजबूर और बेहद आम पिता के रूप में दिखाई देंगे।

    सबको इंतजार

    सबको इंतजार

    वहीं संजय और अदिती के इस बेहद खूबसूरत रिश्ते को पर्दे पर देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

    बुरी खबर

    बुरी खबर

    इसी बीच फिल्म को लेकर फैंस के लिए एक बुरी खबर भी है। जो फिल्म में लगे ताबड़तोड़ कट्स को लेकर है।

    फिल्म में लगे 13 कट

    फिल्म में लगे 13 कट

    बता दें कि सेंसर बोर्ड से पास होने गई इस फिल्म में कुल 13 कट्स लगाए गए हैं। बताया जा रहा है कि ये कट्स फिल्म के कुछ सीन्स के प्रेजेंटेशन पर असर डाल सकते हैं।

    सनी पर लगा कट

    सनी पर लगा कट

    बताया जा रहा है कि फिल्म में सनी लियोन पर फिल्माए गए आइटम सॉन्ग के कुछ सीन्स पर कैंची चली है। ये आइटम नंबर कुछ समय पहले ही रिलीज किया गया था, जो सुपरहिट की श्रेणी में शामिल हो गया है, जिसके बाद खुद संजय दत्त ने ट्वीट करके सनी को धन्यवाद कहा था।

    संजय नहीं चाहते थे

    संजय नहीं चाहते थे

    वहीं कुछ समय पहले ऐसी भी खबरें सामने आयी थीं कि संजय दत्त नहीं चाहते हैं कि सनी लियोन का यह गाना फिल्म में न हो क्योंकि उन्हें यह फिल्म के मुताबिक सही नहीं लग रहा है।

    यहां पर भी लगा कट

    यहां पर भी लगा कट

    इसके अलावा फिल्म के मेन सीन को भी सेंसर ने कट लगाने के लायक पाया है। अदिति राव हैदरी का रेप सीन और कुछ शब्दों पर लगाए गए हैं। इसके अलावा फिल्म के कई और सीन को मिलाकर कुल 13 कट्स लगाए गए हैं।

    पिता के किरदार में संजय

    पिता के किरदार में संजय

    फिल्म भूमि संजय दत्त की कमबैक फिल्म है, जिसको ओमांग कुमार ने डायरेक्ट किया है। संजय इस फिल्म में एक ऐसे पिता का किरदार निभा रहे हैं जो अपनी बेटी की खुशियों के लिए किसी भी हद तक जा सकता है।

    English summary
    sanjay dutt film Bhoomi was passed by censor board after 13 cuts..know which scene chopped off
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X