For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    संजय दत्त अपनी पहली पैन-इंडिया फिल्म 'केजीएफ चैप्टर: 2' के लिए हैं बेहद उत्साहित!

    By Filmibeat Desk
    |

    वर्ष 2021 वास्तव में बॉलीवुड के मेगा-स्टार, संजय दत्त के लिए एक स्पेशल साल है। इस साल, अभिनेता कई बड़े बजट की फिल्मों के साथ सिल्वर स्क्रीन पर नज़र आएंगे। अभिनेता की सबसे खास फिल्मों में से एक, 'केजीएफ चैप्टर 2' है। जो अभिनेता की पहली पैन-इंडिया फिल्म होगी।

    उनके करीबी एक सूत्र ने खुलासा किया, "संजय दत्त केजीएफ चैप्टर 2 के लिए बेहद उत्साहित हैं, क्योंकि यह उनकी पहली पैन इंडिया फिल्म होगी। अभिनेता ने शूटिंग शेड्यूल मैनेज करते हुए, यह सुनिश्चित किया कि फिल्म शूट, किरदार से जुड़ी तैयारियां और स्क्रिप्ट रीडिंग से किसी प्रकार का कोम्प्रोमाईज़ न हो। फिल्म की स्क्रिप्ट और नरेशन सुनने के बाद, उन्होंने एक पल में हामी भर दी थी।"

    फिल्म 16 जुलाई, 2021 में रिलीज होने के लिए तैयार है, जिसकी घोषणा हाल ही में की गई थी। दर्शक संजय दत्त को फिल्म में डरावने विलन 'अधीरा' की भूमिका में देखने के लिए उत्सुक हैं।फिल्म 16 जुलाई, 2021 में रिलीज होने के लिए तैयार है, जिसकी घोषणा हाल ही में की गई थी। दर्शक संजय दत्त को फिल्म में डरावने विलन 'अधीरा' की भूमिका में देखने के लिए उत्सुक हैं।

    वर्ष 2021 में, अभिनेता अपने किरदार के साथ कई बहुमुखी प्रतिभा पेश करेंगे और विभिन्न शैलियों में कई फिल्मों का हिस्सा होंगे। उनकी पाइपलाइन में 'तुलसीदास जूनियर', 'शमशेरा' और 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' है। उनके लाइन-अप को देखते हुए, अभिनेता इस वर्ष ऑन-स्क्रीन पात्रों की एक विस्तृत श्रृंखला का चित्रण करेंगे, जिसके लिए हम निश्चित रूप से उत्साहित हैं!

    English summary
    Sanjay Dutt extremely excited for his first Pan-India film, 'KGF Chapter:2'; a source reveals, here read all the details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X