»   » फिल्म की कहानी इतनी पसंद आई..रो पड़े संजय दत्त

फिल्म की कहानी इतनी पसंद आई..रो पड़े संजय दत्त

Written By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

संजय दत्त फिल्म भूमि से लंबे समय बाद वापसी करने के लिए तैयार हैं। संजय दत्त के फैन्स बेसब्री से उनका इंतजार भी कर रहे हैं। फिल्म के लेखक राज शांडिल्य ने फिल्म से जुड़ी बातचीत में कहा कि फिल्म के डायरेक्टर उमंग कुमार और प्रोड्यूसर संदीप सिंह और भूषण कुमार एक ऐसे लेखक की तलाश कर रहे थे जो तय समय के अंदर काम पूरा कर दे।

पूरी कहानी लिखने के बाद जब राज ने ये कहानी संजय दत्त को सुनाई तो संजय दत्त को फिल्म की स्क्रिप्ट इतनी अच्छी लगी वो राज शांडिल्य को गले लगाकर रो पड़े। फिल्म के लेखक का कहना है कि "मैंने इस फिल्म के लिए दिन में 15-15 घंटे काम किया ताकि तय समय पर फिल्म खत्म हो सके।"

sanjay-dutt-cried-when-he-listen-bhoomi-script

उन्होंने संजय दत्त की काफी तारीफ भी की और कहा कि "संजय दत्त रियल लाइफ में सच्चे इंसान हैं। फिल्म की स्क्रिप्ट से डायरेक्टर और प्रो़ड्यूसर भी काफी खुश हैं। आपको बता दें कि राज शांडिल्य के नाम लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में सबसे ज्यादा स्क्रिप्ट लिखने का रिकॉर्ड है।

लेकिन वो असल में कॉमेडी स्क्रिप्ट के लिए जाने जाते हैं। ये पहली बार राज शांडिल्य कॉमेडी से इतर कुछ और स्क्रिप्ट लिखे हैं।जाहिर पूरी टीम को फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। आपको बता दें कि फिल्म 22 सिंतबर को रिलीज होगी।

English summary
Sanjay Dutt cried when he listen Bhoomo script,
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi