For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    पृथ्वीराज की शूटिंग हुई पूरी, निर्देशक ने संजय दत्त को बताया फाइटर- जबरदस्त है किरदार

    |

    अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की फिल्म पृथ्वीराज में संजय दत्त भी अहम रोल में हैं।पृथ्वीराज की शूटिंग इन दोनों स्टार्स ने पूरी कर ली थी और अब जाकर संजय दत्त ने भी अपने हिस्से का काम पूरा कर लिया है। पांच दिन के एक शेड्यूल पृथ्वीराज की शूटिंग को संजय दत्त ने पूरा कर दिया है। इसी के साथ यशराज फिल्म्स ने आधिकारिक रूप से पृथ्वीराज की शूटिंग पूरे होने का ऐलान भी कर दिया।

    पृथ्वीराज फिल्म के निर्देशक ने संजय दत्त की जमकर तारीफ भी की। उन्होंने संजय दत्त को फाइटर बताया। दरअसल कुछ दिन पहले ही संजय दत्त बीमारी से उभर पाए हैं। इसके बाद उन्होंने केजीएफ 2 का काम पूरा किया और अब पृथ्वीराज फिल्म को भी कंप्लीट किया। संजय दत्त के इस जज्बे को देखते हुए पृथ्वीराज निर्देशक चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने उन्हें फाइटर बताया।

    पृथ्वीराज सेट पर तमाम तरह की सावधानी बरती गई थी। ऐसा संजय दत्त की तबीयत को देखते हुए किया गया। कोरोना और संजय दत्त के स्वास्थ्य का ख्याल रखते हुए हर संभव तरीके से सभी सावधानियों का पालन किया गया।

    यशराज फिल्म्स इस फिल्म को लेकर आ रही है। इस प्रोडक्शन हाउस ने कोरोना काल में भी लगातार फिल्मों का काम किया। कोरोना में सुरक्षा को देखते हुए फिल्मों के क्रू-मेंबर्स के लिए एक बायो-बबल भी बनाया गया।

    बताया जा रहा है कि संजय दत्त इस फिल्म में विलेन के रूप में नजर आ सकते हैं। वह इस फिल्म में हीरो अक्षय कुमार से भिड़ते दिख सकते हैं।

    फाइटर हैं संजय दत्त

    फाइटर हैं संजय दत्त

    संजय दत्त की तारीफ में पृथ्वीराज के निर्देशक चंद्रप्रकाश ने कहा कि दत्त बहुत ही प्रोफेशनल एक्टर हैं। वह किसी भी परिस्थिति में हार न मानने वाले अभिनेता हैं। इसी के साथ सोशल मीडिया पर संजय दत्त की नए लुक वाली कुछ तस्वीरें भी खासा वायरल हुईं।

    पृथ्वीराज फिल्म

    पृथ्वीराज फिल्म

    अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर द्वारा अभिनीत फिल्म पृथ्वीराज चौहान की जिंदगी व उनकी वीरता की कहानी को बयां करेगी। इस फिल्म में मानुषी डेब्यू करने जा रही हैं। वह साल 2017 की मिस वर्ल्ड हैं।

    कोरोना के चलते पिछले साल नहीं हो पाई रिलीज

    कोरोना के चलते पिछले साल नहीं हो पाई रिलीज

    पृथ्वीराज पिछले साल दिवाली पर रिलीज होनी थी लेकिन कोरोना के चलते इस फिल्म का काम पूरा नहीं हो पाया। इसके बाद अब न्यू नॉर्मल पर जल्दी से इस फिल्म का बचा काम निपटाया गया। उम्मीद है जल्द ही फिल्ममेकर्स इसकी रिलीज डेट का ऐलान करें।

    केजीएफ 2 से धमाल मचाएंगे संजय दत्त

    केजीएफ 2 से धमाल मचाएंगे संजय दत्त

    संजय दत्त केजीएफ चैप्टर 2 में भी अहम भूमिका में हैं। वह एक बार फिर खलनायक बनते इस फिल्म में नजर आएंगे। वह अधीरा के किरदार में दिखेंगे। उनके अलावा रवीना टंडन भी नजर आएंगी। लीड रोल में सुपरस्टार यश हैं।

    English summary
    Sanjay Dutt completed shooting for film Prithviraj director says he is fighter
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X