For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    संजय दत्त का जज्बा, कैंसर की बीमारी के बीच शमशेरा की शूटिंग, इलाज का पहला फ्रेज पूरा DETAILS

    |

    संजय दत्त कैंसर की गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं। अगस्त महीने में संजय दत्त के लंग कैंसर से पीड़ित होने की खबर सामने आयी थी। इसी के बाद ही उन्होंने अपना इलाज शुरू करवा दिया है। विदेश में नहीं बल्कि मुंबई में ही संजय दत्त का इलाज हो रहा है। बताया जा रहा है कि एक्टर के इलाज का एक चरण पूरा हो गया है।

    उनके कीमोथैरेपी की शुरुआत हो गई है। फिलहाल उनका लंबा इलाज बाकी है। पहले चरण के पूरा होने के बाद ट्रीटमेंट का दूसरा चरण भी शुरू होने वाला है। लेकिन इसके बीच संजय दत्त के पास लंबा ब्रेक है। ऐसे में उन्होंने आराम करने की बजाए अपनी शूटिंग का काम खत्म करने का फैसला लिया है।

    आने वाले दिनों संजय दत्त की आगामी फिल्मों की लंबी लिस्ट है जो कि अटकी हुई है। माना जा रहा है कि संजय दत्त इलाज के साथ अपनी फिल्मों का बकाया काम भी तेजी से खत्म करेंगे। इसकी शुरुआत शमशेरा से हो गई है।

    संजय दत्त का मुंबई में इलाज

    संजय दत्त का मुंबई में इलाज

    सितंबर के दूसरे वीक में संजय दत्त अपने ट्रीटमेंट का दूसरा चरण शुरू करने वाले हैं। उनके इलाज को कितने चरण में बांटा जाएगा अभी इसकी जानकारी नहीं मिली है। लेकिन इतना तो तय है कि संजय दत्त मुंबई में ही अपना इलाज करवा रहे हैं।

    शमशेरा की शूटिंग पर संजय दत्त की वापसी

    शमशेरा की शूटिंग पर संजय दत्त की वापसी

    अपने इलाज के साथ संजय दत्त शमशेरा की शूटिंग पर भी लौट आए हैं। थेरेरी सेशन के बाद संजय दत्त को काफी आराम है। शमशेरा यशराज फिल्म की सबसे महंगी फिल्म बताई जा रही है। संजय दत्त के साथ इसमें रणबीर कपूर के साथ वाणी कपूर भी हैं।

    संजय और रणबीर के बीच एक्शन सीन

    संजय और रणबीर के बीच एक्शन सीन

    फिल्म में रणबीर कपूर डाकू बने नजर आ रहे हैं। जबकि संजय दत्त बतौर विलेन नजर आएंगे। फिल्म की टैगलाइन - करम से डकैत, धरम से आजाद। फिल्म में कई लंबे एक्शन सीक्वेंस डाले गए हैं। ऐसे में रणबीर और संजय दत्त के बीच कई एक्शन सीन बनाए गए हैं।

    एक वीक का काम बकाया

    एक वीक का काम बकाया

    शमशेरा 18वीं सदी की कहानी है। कोरोना के कारण शूटिंग पूरी नहीं हुई ऐसे में अनलॅाक में फिर से इसकी शूटिंग शुरू की जा रही है। इस फिल्म का केवल पांच दिन का शूट बकाया है। साथ ही पैचवर्क है। जिस पर भी काम किया जाएगा। एक वीक में काम खत्म कर फिल्म एडिटिंग टेबल पर चली जाएगी।

    150 करोड़ का शमशेरा का बजट

    150 करोड़ का शमशेरा का बजट

    फिलहाल आपको बता दें कि ये प्रोजेक्ट 100 करोड़ से अधिक का बताया जा रहा है।यशराज बैनर की फिल्म है तो फिर बजट हाई होना तय है। 1800 सदी पर बेस्ड ये पीरियड ड्रामा का बजट भी 150 करोड़ से अधिक बताया जा रहा है।

    संजय दत्त करेंगे भुज का भी काम पूरा

    संजय दत्त करेंगे भुज का भी काम पूरा

    शमशेरा का साथ संजय दत्त का फोकस अजय देवगन की फिल्म भुज पर भी होगा।ओटीटी पर अक्टूबर में इसकी रिलीज बताई जा रही है। मिमिक्री के सहारे संजय दत्त की डबिंग का काम पूरा किया जा सकता है। इसका बजट 112 करोड़ का बताया जा रहा है।

    इसके बाद आएगा पृथ्वीराज की बारी

    इसके बाद आएगा पृथ्वीराज की बारी

    मुमकिन है कि संजय दत्त इसके बाद पृथ्वीराज का भी काम पूरा करेंगे।फिल्म की 40 प्रतिशत की शूटिंग पूरी की जा चुकी है। संजय दत्त का इंतजार करते हुए फिल्म की बकाया शूटिंग को साल के अंत के लिए टाला जा सकता है। अक्षय वैसे भी बेल बॅाटम की 45 दिनों की शूटिंंग में बिजी हैं। इसका बजट 200 करोड़ के करीब बताया जा रहा है।

    English summary
    Sanjay Dutt cancer health update he is returning to shoot for shamshera,here read all the update
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X