For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    संजय दत्त को कैंसर, इलाज के बीच पत्नी मान्यता दत्त का दर्द भरा पोस्ट- शब्द ये बयां नहीं कर सकते

    |

    संजय दत्त की कैंसर की बीमारी की खबरों पर परिवार ने अभी तक कोई तय जानकारी नहीं दी है। लेकिन खबरों के अनुसार संजय फेफड़ों के कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं। बताया जा रहा है कि उनका कैंसर स्टेज 3 तक पहुंच गया है। ताजा रिपोर्ट्स में कहा गया है कि उनका कैंसर चौथी स्टेज पर पहुंच चुका है।

    8 अगस्त को संजय दत्त को सांस लेने में तकलीफ हुई थी। उनका ऑक्सीजन लेवल भी कम हो गया था। कोविड टेस्ट भी निगेटिव आया। फिलहाल वह अपना इलाज करवा रहे हैं।

    इस बीच संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा है। जो साफ तौर पर बताता है कि पति की बीमारी के कारण मान्यता कैसे खुद को कैसे संभाल कर रखने की कोशिश कर रही हैं। उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

    मान्यता दत्त ने लिखा पोस्ट

    मान्यता दत्त ने लिखा पोस्ट

    मान्यता दत्त ने अपने पोस्ट में लिखा कि कभी कभी आपको बस शांत रहना होता है, क्योंकि कोई भी शब्द ये बयां नहीं कर सकते कि आपके दिल और दिमाग किस चीज से गुजर रहा है।

    संजय दत्त की बीमारी पर मान्यता

    संजय दत्त की बीमारी पर मान्यता

    संजय दत्त की बीमारी की खबरें सामने आने पर मान्यता ने बयान जारी करते हुए कहा था कि मैं उन सभी लोगों का शुक्रिया अदा करती हूं जो संजू के जल्द ठीक होने की दुआं कर रहे हैं। आप किसी भी तरह की अटकलों और अफवाहों पर ध्यान न दें। हम एक बार फिर से विजेता बनकर उभरेंगे।

    संजय और मान्यता में 19 साल का फासला

    संजय और मान्यता में 19 साल का फासला

    मान्यता दत्त 41 साल की हैं। संजय दत्त की उम्र फिलहाल 60 साल पर पहुंच गई हैसंजय दत्त से शादी से पहले वह बी ग्रेड फिल्मों का हिस्सा रही हैं। दत्त से शादी के बाद उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली।

    पहली शादी नहीं

    पहली शादी नहीं

    मान्यता दत्त की ये पहली शादी नहीं है। मेराज उर रहमान उनके पहले पति थे। लेकिन आपसी अनबन के कारण दोनों का तलाक हो गया।

    संजय दत्त ने 20 लाख में खरीद लिए

    संजय दत्त ने 20 लाख में खरीद लिए

    मान्यता ने कई फिल्में की है। मान्यता की पहली फिल्म जिससे उनकी पहचान मिली वह प्रकाश झा की गंगाजल रही हैआपको जानकर हैरानी होगी कि मान्यता की फिल्म लवर्स लाइक यस के राइट्स संजय दत्त ने 20 लाख रुपए में खरीद लिए थे।

    English summary
    Sanjay dutt cancer diagnosed maanayata dutt share post regarding her state of mind
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X