For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    संजय दत्त को बनाया गया ज़ांज़ीबार का ब्रांड एंबेसडर, राष्ट्रपति के साथ साझा की तस्वीर!

    |

    संजय दत्त की फिल्में तो कुछ खास नहीं चल रहीं हैं लेकिन उनको लेकर किसी ना किसी तरह की खबरें जरूर आती रहती हैं। इस समय उनको लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है जिसको उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। दरअसल संजय दत्त को ज़ांज़ीबार के पर्यटन राजदूत के रूप में नियुक्त किया गया है। यह हिंद महासागर के द्वीपों में से एक है, जो स्वाहिली तट पर स्थित है। संजय ने सोशल मीडिया पर ज़ांज़ीबार के राष्ट्रपति हुसैन म्विनी के साथ खुशखबरी दी है और उनके साथ तस्वीरें साझा कीं।

    <strong>सत्यमेव जयते 2 को लेकर दिव्या खोसला कुमार ने की है कड़ी मेहनत- मिलाप जावेरी</strong>सत्यमेव जयते 2 को लेकर दिव्या खोसला कुमार ने की है कड़ी मेहनत- मिलाप जावेरी

    संजय दत्त अक्सर सोशल मीडिया पर फैन्स और फॉलोअर्स के साथ अपना काम साझा करते हैं। ट्विटर पर उन्होने ये साझा किया है। संजय दत्त ने लिखा.. "आपसे मिलकर खुशी हुई @DrHmwinyi।

    मैं आपकी सरकार (एसआईसी) के समर्थन से ज़ांज़ीबार के निवेश, स्वास्थ्य और शिक्षा क्षेत्र में योगदान करने के साथ-साथ इस खूबसूरत द्वीप शहर के लिए पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए राजदूत बनने का अवसर पाकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं।''

    इस तस्वीर के सामने आते ही ये तेजी से वायरल हो रही है और फैंस इसको साझा कर रहे हैं। संजय दत्त इसके अलावा यहां फिल्म उद्योग पर भी निवेश करेंगे।

    बता दें कि संजय दत्त इस वक्त कई शानदार फिल्मों को लेकर बिजी हैं और आने वाले समय में धमाका करते नजर आएंगे। संजय दत्त आखिरी बार अपनी फिल्म भुज द प्राइड ऑफ इंडिया में नजर आए थे। हालांकि उनका किरदार काफी छोटा था।

    English summary
    Bollywood Superstar Sanjay Dutt appointed as the brand ambassador of Zanzibar, shared a picture with the President!
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X