For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    संजय दत्त बने अरुणाचल प्रदेश के ब्रांड एंबेसडर, सीएम पेमा खांडू के साथ आए नजर!

    |

    सुपरस्टार संजय दत्त अक्सर किसी ना किसी कारण खबरों में रहते हैँ। भले ही वो फिल्मों में जल्दी जल्दी ना नजर आएं लेकिन फैंस उनको प्यार करते हैं और उनकी फिल्म के लिए उत्सुक रहते हैँ। इस वक्त उनको लेकर एक खबर सामने आ रही है जो कि बाबा के फैंस के लिए शानदार साबित होने वाली है। दरअसल संजय दत्त को हाल ही में अरुणाचल प्रदेश का ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है। जी हां.. इस दौरान अरुणाचल प्रदेश के सीएम मौजूद थे।

    रणवीर सिंह की '83' से आई बड़ी खबर, साउदी अरब के फिल्म फेस्टिवल में होगा प्रीमियर!रणवीर सिंह की '83' से आई बड़ी खबर, साउदी अरब के फिल्म फेस्टिवल में होगा प्रीमियर!

    इसका ऐलान अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री पेमा खांडू और विधानसभा अध्यक्ष पासंग सोना दोरजी ने संजय दत्त की मौजूदगी में किया था। संजय दत्त के अलावा यहां पर राहुल मित्रा भी मौजूद थे और उनको ब्रांड एडवाइजर बनाया गया है।

    अभिनेता मुंबई से चार्टर्ड फ्लाइट से डिब्रूगढ़ पहुंचे और फिर हेलीकॉप्टर से मेचुका की सुरम्य घाटी पहुंचे। संजय दत्त को इस दौरान एक युवा आइकन, प्रकृति प्रेमी, नशामुक्ति प्रस्तावक रूप में दिखाया गया था।

    संजय दत्त इसके पहले भी कई शहरों को प्रमोट कर चुके हैं। अभिनेता को नशा मुक्ति का आइकन इसलिए बनाया गया है क्योंकि उन्होने ड्रग्स को हराकर वापसी की थी। एक समय था जब संजय दत्त इसके आदी हो गए थे।

    संजय दत्त आखिरी बार अपनी फिल्म भुज द प्राइड ऑफ इंडिया में नजर आए थे और इसमें अजय देवगन नजर आए थे। इस वक्त वो अपने आने वाले कई प्रोजेक्ट्स को लेकर खबरों में है। संजय दत्त आने वाले दिनों में कई फिल्मों के साथ धमाका करते नजर आने वाले हैं।

    English summary
    Bollywood Superstar Sanjay Dutt appointed as the brand ambassador of Arunachal Pradesh with CM Pema Khandu!
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X