For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कंगना रनौत का संजना सांघी पर गंभीर आरोप, एक्ट्रेस का भड़का गुस्सा- किसी को फैसले का हक नहीं !

    |

    दिल बेचारा की एक्ट्रेस संजना सांघी और सुशांत सिंह राजपूत के बीच मी टू का भी एक कनेक्शन है। जो कि सुशांत के सुसाइड के बाद खुलकर सामने आया। दिल बेचारा की शूटिंग के दौरान एक खबर सामने आयी थी। जिसमें कहा गया था कि संजना सांघी के साथ सुशांत ने गलत हरकत करने की कोशिश की है।

    यानी कि सुशांत पर सीधे तौर पर मी टू का आरोप लगाया गया था। हालांकि इस खबर में कोई सच्चाई नहीं थी। इस मामले को लेकर संजना सांघी से भी मुंबई पुलिस ने पूछताछ की। संजना सांघी ने अपने बयान में कहा था कि सुशांत ने उनके साथ कुछ भी गलत नहीं किया है।

    दोनों की काफी अच्छी दोस्ती हो गई थी। लेकिन इस मामले पर कंगना रनौत ने संजना सांघी पर सोशल मीडिया के जरिए आरोप लगाया है। जिसका जवाब संजना सांघी ने खुले तौर पर दिया है।

    कंगना का संजना पर आरोप

    कंगना का संजना पर आरोप

    कंगना ने कहा कि कई लेख में लिखा गया है कि सुशांत ने संजना के साथ गलत बर्ताव किया था। उन दिनों शोषण की ऐसी बहुत सारी खबरें आई थीं। लेकिन संजना ने इस बारे में इतनी देरी से सफाई क्यों दी?

    संजना सांघी का करारा जवाब

    संजना सांघी का करारा जवाब

    इस पर सफाई देते हुए एक इंटरव्यू के दौरान संजना ने कहा है कि किसी को इस बात का फैसला करने का कोई हक नहीं है कि क्या देरी हुई और क्या जल्दी। जो भी हुआ उस बारे में मैं जरूरत से ज्यादा बता चुकी हूं।

    किसी को हक नहीं कि फैसला करे

    किसी को हक नहीं कि फैसला करे

    वह आगे कहती हैं कि उस समय जब मैंने इस मामले पर कहा तो समय में देरी नहीं हुई थी। न ही किसी को हक है कि वो इस बात का फैसला करे कि क्या लेट है और क्या नहीं।

    मेरा और सुशांत का केस मी टू नहीं था

    मेरा और सुशांत का केस मी टू नहीं था

    संजना ने साफ तौर पर कहा कि मेरे और सुशांत के मामले को आप मी टू केस नहीं बोल सकते। मी टू उनके बारे में था, जिनके साथ बुरा हुआ। लेकिन हमारे केस में ना सुशांत ने मेरे साथ बुरा किया और ना ही मैंने उनके बारे में बुरा बुला।

    अफवाह पर सफाई देना सही नहीं

    अफवाह पर सफाई देना सही नहीं

    मेरे हिसाब से किसी अफवाह पर सफाई देना जरूरी नहीं होता है। फिर भी मैंने इस बारे में बात की। सच्चाई बताई। आपको बता दें कि जब इस तरह की खबरें सामने आयी थीं, तब संजना ने उस दौरान सफाई दी थी।

    अनैतिक रिपोर्टिंग की ताकत

    अनैतिक रिपोर्टिंग की ताकत

    संजना ने उस दौरान कहा था कि इसे मीटू मूवमेंट की श्रेणी में रखा जाना गलत है। यह महज एक अफवाह थी जो कि अनैतिक रिपोर्टिंग की ताकत दिखाता है। मैंने इस पर सफाई इस वजह से दी कि ये मेरे और सुशांत दोनों के लिए जरूरी था।

    English summary
    sanjana sanghi reply on Kangana ranaut about Me too allegation against sushant singh Rajput,here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X