For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    संजना सांघी को सुशांत सिंह राजपूत ने क्या सिखाया था? दिल बेचारा का एक साल पूरा होने पर खुला राज!

    |

    दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का जिक्र जब भी होगा तो उनकी आखिरी फिल्म दिल बेचारा भला कौन भूल सकता है। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री संजना सांघी नजर आईं थीं। आज इस फिल्म को लेकर चर्चा इसलिए हो रही है क्योंकि फिल्म ने अपने रिलीज के 1 साल पूरे किए हैं। इस मौके पर चर्चा होना तो लाजमी है। इस फिल्म और अपने कोस्टार को लेकर संजना साँघी ने अब कुछ ऐसा कहा है जो कि चर्चा में है।

    गुरु पूर्णिमा पर पिता को याद कर भावुक हुए अजय देवगन, आरआरआर स्टार ने लिख डाली ये बात!गुरु पूर्णिमा पर पिता को याद कर भावुक हुए अजय देवगन, आरआरआर स्टार ने लिख डाली ये बात!

    उन्होने बताया कि क्या सुशांत सिंह राजपूत ने उनको सिखाया था। हम पहली बार मुकेश छाबड़ा सर के ऑफिस में मिले थे। हम दोनों ने यहां पर अपनी पढाई को लेकर बातचीत की और पता चला कि दोनों की फूडी हैं। मैं दिल्ली की रहने वाली थी और उन्होने वहां पढ़ाई की थी।

    उन्होने मुझे सिखाया था कि ऊर्जा को बचाना महत्वपूर्ण है। जब जरूरत ना हो तो ऊर्जा का संरक्षण करना कितना महत्वपूर्ण है। उदाहरण के लिए, वाइड-एंगल शॉट्स। वह इसे कहते थे 'ऊर्जा की राशनिंग।'

    रिलीज होते ही यह आईएमडीबी पर आज तक की सबसे ज्यादा रेटिंग पाने वाली फिल्म बन चुकी है। बात करें फिल्म दिल बेचारा की तो ये पहली फिल्म थी जिसको 87 हजार वोटों के साथ 9.3 रेटिंग दिया गया था।

    जो कि एक रिकॉर्ड है। सुशांत सिंह राजपूत की ये फिल्म ओटीटी पर रिलीज हुई थी और इसका कारण कोरोना वायरस था। उस समय थिएटर्स बंद थे और लोग घरों से काफी कम निकल रहे थे।

    English summary
    Bollywood Actress Sanjana Sanghi remembering Sushant Singh Rajput as Dil Bechara complete 1 year! Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X