For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    संगीता बिजलानी ने एक्स बॉयफ्रेंड सलमान खान के साथ रिश्ते को मैंने प्यार किया स्टाईल में समझाया

    |

    दोस्ती में नो सॉरी, नो थैंक यू। दोस्ती की है, निभानी तो पड़ेगी। सलमान खान की डेब्यू फिल्म मैंने प्यारा किया का ये डायलॉग हर फिल्मी फैन की ज़िंदगी में मायने रखता होगा। लेकिन मैंने प्यार किया का ये डायलॉग, सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड संगीता बिजलानी की ज़िंदगी में भी उतना ही मायने रखता है। संगीता बिजलानी और सलमान खान आज बहुत अच्छे दोस्त हैं।

    टाईम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में सलमान खान के बारे में बात करते हुए संगीता ने अपना और सलमान का रिश्ता, मैंने प्यार किया के इस एक डायलॉग के साथ ही समझा दिया - दोस्ती की है, निभानी तो पड़ेगी।

    संगीता ने इस इंटरव्यू में सलमान के साथ अपनी दोस्ती के बारे में बात करते हुए कहा, उन लोगों के साथ दोस्त रहना बहुत अच्छी बात है जिन्हें आप पूरी ज़िंदगी से जान रहे हैं। गौरतलब है कि सलमान खान और संगीता बिजलानी की मुलाकात एक फिल्म सेट पर हुई थी और उनमें गहरी दोस्ती हो गई।

    हालांकि, संगीता बिजलानी फिल्म इंडस्ट्री में सलमान खान की सीनियर रही हैं। संगीता बिजलानी ने 1988 में किला नाम की एक फिल्म के साथ अपना डेब्यू किया था। इसके कुछ समय बाद ही सलमान खान ने बीवी हो तो ऐसी में सपोर्टिंग रोल में अपना फिल्म डेब्यू किया था।

    English summary
    Sangeeta Bijalani in a tell all interview with a leading daily opened up about his ex boyfriend Salman Khan. Sangeeta sums up her equation with Salman Khan with a dialogue from Maine Pyaar Kiya.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X