For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    पुलिस से पहले संदीप नाहर की डेड बॅाडी को घर ले गई थीं पत्नी, साइबर सेल की कड़ी जांच, बड़ी डिटेल!

    By Filmibeat Desk
    |

    सुशांत सिंह राजपूत के एम एस धोनी को स्टार संदीप नाहर के सुसाइड करने की खबर ने फिर से फिल्म इंडस्ट्री को हैरान कर दिया।15 फरवरी को उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो पो्ट किया, जिसे उन्होंने सुसाइट नोट का नाम दिया। फिलहाल वीडियो के अनुसार उन्होंने अपनी मौत की वजह पत्नी को बताया है।

    वहीं मीडिया रिपोर्ट में इस संंबंध में डिटेल जानकारी आयी है कि आखिर उस दिन ऐसा क्या हुआ था? संदीप नाहर की मौत की जांच मुंबई पुलिस की साइबर सेल भी कर रही है। इसकी वजह संदीप का वीडियो है। इस वीडियो में उन्होंने साफ तौर पर कहा है कि वह अपनी पत्नी के कारण मानसिक तौर पर काफी परेशान हैं।

    इसलिए आत्महत्या जैसा कदम उठा रहे हैं। जो अपडेट सामने आ रही है उसके आधार पर ये सामने आया है कि संदीप की पत्नी कंचन शर्मा ने किसी की मदद से दरवाजा तोड़ा था, और फिर संदीप को अस्पताल ले जाया गया।

    ये रहा संदीप नाहर के निधन का मामला

    ये रहा संदीप नाहर के निधन का मामला

    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस पूरे मामले की जांच मुंबई की गोरेगांव इलाके की पुलिस कर रही है। संदीप का घर वहीं पर है। पुलिस को इस बाद की जानकारी मिली की संदीप नाहर ने फांसी लगाकर आत्महत्या की थी।

    संदीप की पत्नी ने तोड़ा दरवाजा

    संदीप की पत्नी ने तोड़ा दरवाजा

    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार संदीप की वाइफ ने किसी की मदद से कमरे का दरवाजा तोड़ा। इसके बाद संदीप को एक नजदीकी अस्पताल में ले जाया गया।

    अस्पताल में मृत घोषित

    अस्पताल में मृत घोषित

    अस्पताल ने संदीप को एडमिट करने से इंकार कर दिया। इसके बाद दूसरे अस्पताल ले जाने के बाद उन्हें वहां पर मृत घोषित कर दिया गया। पत्नी कंचन ने अपने पति के शरीर को दोबारा से घर लेकर आ गईं।

    साइबर सेल भी करेगी जांच

    साइबर सेल भी करेगी जांच

    सारे मामले की जानकारी होने के बाद पुलिस ने डेड बॅाडी को अपने कब्जे में ले लिया। उसे फिर पोस्टमाॅर्टम के लिए भेज दिया गया। संदीप ने निधन से पहले अपने मौत की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी थी। इस वजह से साइबर सेल भी उनके अकाउंट की जांच कर रही है। इस मामले में पोस्टमॅार्टम रिपोर्ट का इंतजार मुंबई पुलिस कर रही है।

    संदीप नाहर ने कहा मुझ में सहने की ताकत नहीं

    संदीप नाहर ने कहा मुझ में सहने की ताकत नहीं

    अपने आखिरी वीडियो में संदीप नाहर ने ये कहा है किमेरी पत्नी कंचन शर्मा और उसकी मम्मी वीणू शर्मा, जिन्होंने मुझे ना समझा और ना समझने की कोशिश की। मेरी पत्नी हाईपर नेचर की है। वाइफ से रोज क्लैश होता है। मुझमें अब सहने की शक्ति नहीं है।

    वाइफ के दिमाग का इलाज करा देना- संदीप नाहर

    वाइफ के दिमाग का इलाज करा देना- संदीप नाहर

    अंत में संदीप ने लिखा है किमैं बहुत पहले आत्महत्या कर लेता, लेकिन मैंने खुद को समय दिया। चीजें ठीक होने का इंतजार किया। अ्ब यहां से निकलने का मेरे पास कोई दूसरा रास्ता नहीं है। एक ही गुजारिश है कि मेरे जाने के बाद कंचन को कुछ मत बोलना बस उसके दिमाग का इलाज जरूर करवा देना।

    (यदि आपको या आपके जानकारी में किसी व्यक्ति को मदद की जरूरत हो, तो अपने नजदीकी मानसिक स्वास्थ्य केंद्र से संपर्क करें। हेल्पलाइन- COOJ मेंटल हेल्थ फाउंडेशन: 0832-2252525, स्नेहा - 044-24640050/ 044-24640060, परिवर्तन: +91 7676 602 602 )

    English summary
    Sandeep nahar death case Mumbai police and cyber cell investigating the case here read update
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X