For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    विद्युत जामवाल स्टारर फ़िल्म 'सनक' का ट्रेलर हुआ रिलीज़- धमाकेदार एक्शन से सजी फिल्म

    |

    एक्शन स्टार विद्युत जामवाल स्टारर फिल्म 'सनक - होप अंडर सीज' के निर्माता ने बहुप्रतीक्षित ट्रेलर रिलीज़ कर दिया है। यह एक होस्टेज ड्रामा फिल्म है। इसके साथ निर्माता विपुल अमृतलाल शाह और ज़ी स्टूडियोज को एक्शन-एंटरटेनमेंट स्पेस में खेल बदलने की उम्मीद है क्योंकि यह दिलचस्प कहानी अटैक के तहत एक अस्पताल में आगे बढ़ती है। फिल्म डिज़नी+ हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है।

    अगर काउंटडाउन एक्शन स्टंट की बात करे तो, दर्शक तीन गुना रोमांच की उम्मीद कर सकते हैं क्योंकि होस्टेज ड्रामा का यह ट्रेलर निश्चित रूप से आपको उत्साहित कर देगा।

    कनिष्क वर्मा द्वारा निर्देशित, फिल्म में विद्युत जामवाल, बंगाली सुपरस्टार रुक्मिणी मैत्रा, नेहा धूपिया और चंदन रॉय सान्याल शामिल हैं। ट्रेलर में दर्शकों को हाई-ऑक्टेन एक्शन और झकझोर देने वाले ड्रामे की एक झलक दी गयी है!

    आर्यन खान ड्रग केस: 'हम शाहरुख खान को टार्गेट नहीं कर रहे हैं, 10 महीने में 300 लोग हुए हैं गिरफ्तार'आर्यन खान ड्रग केस: 'हम शाहरुख खान को टार्गेट नहीं कर रहे हैं, 10 महीने में 300 लोग हुए हैं गिरफ्तार'

    यह फिल्म रुक्मिणी मैत्रा की पहली हिंदी फिल्म है और विद्युत के साथ उनकी केमिस्ट्री फिल्म में एक हाईलाइट की तरह है। एक एक्शन थ्रिलर होने के अलावा, 'सनक' का ट्रेलर दोनों के बीच की प्रेम कहानी को भी छूता है, जो कहानी का अभिन्न अंग है।

    विद्युत जामवाल कहते हैं, "फिल्म को महामारी के समय में शूट किया गया था और हर दूसरे भारतीय की तरह, हम काम पर गए और हमने यह फिल्म बनाई है। एक बार जब आप इसे देख लेंगे, तो मैं आपको गारंटी दे सकता हूं कि यह आपको खुद का एक बेहतर संस्करण बनने और अपने आसपास के लोगों की मदद करने के लिए प्रेरित करेगा।"

    निर्माता विपुल अमृतलाल शाह कहते हैं, ''हम 'सनक' को भारतीय दर्शकों के सामने लाने के लिए बहुत उत्साहित हैं। हमारी फिल्मों ने वास्तव में होस्टेज ड्रामा के स्पेस को गहराई और विस्तार से नहीं खोजा है और 'सनक' बस यही करने का हमारा प्रयास है।"

    विद्युत जामवाल, चंदन रॉय सान्याल, नेहा धूपिया और रुक्मिणी मैत्रा अभिनीत, 'सनक - होप अंडर सीज' को ज़ी स्टूडियोज द्वारा सनशाइन पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड के सहयोग से प्रस्तुत किया गया है और यह 15 अक्टूबर से केवल डिज्नी+ हॉटस्टार मल्टीप्लेक्स पर स्ट्रीम करेगी। यह विपुल अमृतलाल शाह प्रोडक्शन फ़िल्म है, जिसका निर्देशन कनिष्क वर्मा ने किया है।

    English summary
    Vidyut Jammwal starring film Sanak trialer is out now, which is full of high octane action scenes with a mission to save a hospital under attack.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X