For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सनक एक्टर विद्युत जामवाल बोले, 'कलारीपयट्टू ने हॉलीवुड एक्शन स्टार्स को प्रेरित किया है'

    |

    दुनिया में बेस्ट एक्शन स्टार्स में से विद्युत जामवाल को डिज्नी+ हॉटस्टार मल्टीप्लेक्स पर अपने नवीनतम होस्टेज ड्रामा 'सनक - होप अंडर सीज' स्ट्रीमिंग के लिए दर्शकों, आलोचकों और उद्योग से समान रूप से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है।

    ओटीटी स्पेस में भारत की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म मानी जाने वाली, 'सनक' में अभिनेता द्वारा किए गए कुछ कूल और पहले कभी नहीं देखे गए एक्शन सीक्वेंस हैं। एक तरफ़ जहां ट्रेलर में इंटरनेशनल स्टैंडर्ड के अनुरूप अद्भुत एक्शन दिखाये गए है, वहीं विद्युत से पूछा गया कि क्या इस फिल्म पर काम करते हुए किसी हॉलीवुड फिल्म या वेस्ट के किसी एक्शन स्टार से वे इंस्पायर्ड थे।

    इस बारे में बात करते हुए विद्युत कहते हैं, "लोग हॉलीवुड के साथ हमारे एक्शन की तुलना करते रहते हैं, लेकिन यह सच नहीं है। तथ्य यह है कि हॉलीवुड और दुनिया भर के सभी दिग्गज अभिनेता मूल रूप से हमारे भारतीय मार्शल आर्ट कलारीपयट्टू से प्रेरित हैं, जो लगभग 3000 साल पुराना है। तो इस तरह, हम उनकी नकल नहीं कर रहे है, वे हमारी नकल कर रहे है। हम उन्हें बार-बार यह दिखाने के लिए कर रहे हैं कि इसे सिनेमा के माध्यम से कैसे किया जाना चाहिए। "

    "हॉलीवुड के साथ हमारे एक्शन स्टाइल की तुलना करते हुए, मैंने अक्सर लोगों को यह कहते हुए सुना है कि जैकी चैन या किसी अन्य अभिनेता ने पहले भी ऐसा किया है। मुझे लगता है कि जैकी चैन सर की क्षमता और स्तर तक पहुंचना भी बड़ी बात है। मैं टीवी, वीएचएस कैसेट पर स्टॉप, पॉज और रिवाइंड के साथ उनकी फिल्में देखते हुए बड़ा हुआ हूं।",*विद्युत कहते हैं।*

    हिंदी सिनेमा में अपनी तरह का पहला होस्टेज ड्रामा पेश करते हुए, विपुल अमृतलाल शाह, डिज्नी+ हॉटस्टार मल्टीप्लेक्स और ज़ी स्टूडियोज़ की 'सनक- होप अंडर सीज' एक्शन-एंटरटेनमेंट स्पेस में खेल को बदलने की उम्मीद करती है क्योंकि यह दिलचस्प कहानी घेराबंदी के तहत एक अस्पताल में आगे बढ़ती है।

    व्हाइट ड्रेस में कैटरीना कैफ ने शेयर किया हॉट वीडियो, सूर्यवंशी के प्रमोशन में दिखा ये खास लुकव्हाइट ड्रेस में कैटरीना कैफ ने शेयर किया हॉट वीडियो, सूर्यवंशी के प्रमोशन में दिखा ये खास लुक

    विद्युत जामवाल, चंदन रॉय सान्याल, नेहा धूपिया और रुक्मिणी मैत्रा अभिनीत, 'सनक - होप अंडर सीज' को ज़ी स्टूडियोज द्वारा सनशाइन पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड के सहयोग से प्रस्तुत किया गया है और यह फ़िल्म अब डिज्नी+ हॉटस्टार मल्टीप्लेक्स पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है। यह विपुल अमृतलाल शाह प्रोडक्शन फ़िल्म है, जिसका निर्देशन कनिष्क वर्मा ने किया है।

    English summary
    Sanak actor Vidyut Jamwal says kalaripayattu skills inspired Hollywood action stars
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X