For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शौहर अनस सईद के सपोर्ट में भड़की सना खान- मेरी शादी से किसी को क्या परेशानी है? मां बनना चाहती हूं

    By Filmibeat Desk
    |

    एक्ट्रेस सना खान के लिए साल 2020 कई बड़े फैसले लेकर आया है। सबसे पहले उन्होंने बॅालीवुड से दूर रहने का फैसला लिया। जिसकी जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी। इसके बाद सना खान ने अचानक से इस बात का ऐलान किया कि वह शादी करने जा रही हैं।

    एक्टिंग से किनारा करने के तुरंत बाद ही सना ने गुजरात के मुफ्ती अनस सैयद से शादी कर ली थी। सना को उनके शादी के फैसले पर ट्रोल का भी सामना करना पड़ा। लगातार सना ने इस पर अपनी चुप्पी बनाए रखी। फिलहाल सना खान ने एक इंटरव्यू में शादी के बाद अपनी फैमिली प्लानिंग को लेकर बड़ा खुलासा किया है साथ ही उन लोगों की भी बोलती बंद की है।

    जो कि सना के पति अनस सैयद पर सवाल उठा रहे थे। सना खान ने एक इंटरव्यू में साफ तौर पर कहा कि वह शादी करके बेहद खुश हैं। उनके पति अनस सैयद फिलहाल फैमिली प्लानिंग के लिए समय चाहते हैं। सना जल्द ही मांं बनने की ख्वाहिश रखती हैं।

    मेरी शादी से परेशानी क्या है?

    मेरी शादी से परेशानी क्या है?

    सना ने कहा कि मुझे लोगों ने ट्रोल किया। इंस्टाग्राम पर खराब कमेंट भी किए। ये गलत था। उनके ये करने के पीछे की वजह ये थी कि मैंने इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला किया। जिंदगी में अपने रास्ते पर जाने का फैसला लिया था। मुझे समझ नहीं आता कि मेरी शादी से किसी को परेशानी क्या है?

    मेरे पति अच्छे आदमी हैं-सना खान

    मेरे पति अच्छे आदमी हैं-सना खान

    सोशल मीडिया पर लोगों ने सना के पति अनस के लुक्स पर भी काफी कमेंट किए। इस पर सना ने कहा कि मैंने इन टिप्पणियों के लिए शादी नहीं की है। मेरे पति एक अच्छे आदमी है। मैं उन्हें गुड लुकिंग मानती हूं। शायद आप नहीं मानते लेकिन मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है।

    ऐसे हुई थी सना और उनके पति की मुलाकात

    ऐसे हुई थी सना और उनके पति की मुलाकात

    हम पहली बार साल 2017 में मक्का में मिले थे। मैं भारत लौट रही थी, उस दिन छोटी सी मुलाकात थी। अनस को मुझसे मुस्लिम स्कॅालर के रूप में मिलवाया गया था। 2018 के आखिर में उनको कॅान्टैक्ट किया था मुझे धर्म से जुड़े कुछ सवाल पूछने थे। फिर हम 2020 में फिर से इस्लाम के बारे में जानने के लिए कनेक्ट हुए।

    सना ने कहा धार्मिक जिंदगी

    सना ने कहा धार्मिक जिंदगी

    सना ने बताया कि संन्यास लेने में और धार्मिक जिंदगी बिताने में बहुत फर्क है। मेरे शौहर अच्छे इंसान हैं। मुझे उनमें सबसे अच्छी बात यह लगती है कि वह शरीफ हैं और उनमें हया है। वह किसी चीज को जज नहीं करते हैं।

    मैंने सना से शादी के लिए प्रार्थना की थी

    मैंने सना से शादी के लिए प्रार्थना की थी

    सना के पति अनस सैयद ने भी इंटरव्यू में कहा कि लोग ये सोचने के लिए आजाद है कि हमारी जोड़ी सही नहीं है। लेकिन हम जानते हैं कि साथ में हम कितना सहज महसूस करते हैं। मैंने खुदा से सना खान से शादी के लिए प्रार्थना की थी और उन्होंने मेरी फरियाद सुन ली। सना दिल की साफ हैं। मैं ऐसी ही लड़की से शादी करना चाहता था।

    English summary
    Sana Khan speaks about how she met husband anas sayied and marriage,here read all the update
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X