For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सफेद बालों और बिना मेकअप के समीरा रेड्डी ने शेयर की तस्वीर, 'मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता'

    |

    रेस एक्ट्रेस समीरा रेड्डी इन दिनों फिल्मों और अभिनय से दूर अपने परिवार पर ध्यान दे रही हैं। बीच बीच में वह अपने सोशल मीडिया पोस्ट के चलते सुर्खियां बटौरती हैं। वह अपनी बोल्ड सोच के चलते लोगों का ध्यान खींचती हैं। अब समीरा रेड्डी ने अपनी लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है जिसमें वह नो मेकअप लुक और सफेद बालों के साथ नजर आ रही हैं।

    बिना मेकअप और सिंपल आम लोगों की तरह समीरा रेड्डी इस फोटो में नजर आ रही हैं। समीरा ने इस फोटो को पोस्ट करने का कारण बताया और अपने पिता की कही बातों का जिक्र भी किया। समीरा रेड्डी ने बताया कि आखिर वह क्यों सफेद बालों के साथ ही फोटो पोस्ट कर देती हैं। इस पर उनके पिता क्या कहते हैं।

    समीरा इंस्टाग्राम पर लिखती हैं, मेरे पिता पूछते हैं कि आखिर में क्यों अपने सफेद बालों को कवर नहीं करतीं? वह चिंता में रहते हैं कि लोग मुझे लेकर किस तरह से जज करेंगे। मैंने इसपर पिता को जवाब दिया कि मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता कि लोग क्या कहेंगे। मैं कितनी बूढ़ी लग रही हूं या मैं सुंदर व आकर्षक नहीं दिख रही।

     क्यों नहीं करती कलर

    क्यों नहीं करती कलर

    आगे लिखती हैं, मैं हर 2 हफ्ते में रंग करूं लेकिन उस सफेद रेखा को कोई कैसे छिपा सकता है। आज मैंने खुद के लिए प्यारा समय चुना है और जो रंग चाहे भर सकती हूं। समीरा बताती हैं कि उनके पिता पूछते हैं कि आखिर क्यों मैं ही इस चर्चा को इस तरह देखती हूं। मेरा मानना है कि मैं ऐसी अकेली नहीं हूं।

    बदलाव की शुरुआत खुद से

    बदलाव की शुरुआत खुद से

    समीरा लिखती हैं कि बदलाव की शुरुआत खुद से शुरू होती है जब पुरानी विचारधाराएं टूटेंगी तो ही हम बदलाव ला पाएंगे। उनका मानना है कि कॉन्फिडेंस ही इन सबसे जीत दिलवा सकता है और इसके बाद आपको किसी भी तरह के मास्क या इसको कवर करने की जरूरत नहीं होगी।

     पिता की चिंता

    पिता की चिंता

    समीरा कहती हैं, मैंने अपने पिता की चिंता को समझा। हर दिन हम सीखते हैं कि हम आगे बढ़ते हैं और हम छोटी-छोटी राहों को पार करते हैं और शांति पाते हैं।ये वो छोटे कदम हैं जो हमें बहुत बड़ी जगहों पर ले जाते हैं।

     करियर

    करियर

    समीरा रेड्डी ने अपने करियर की शुरुआत मैंने दिल तुझको दिया से की। इसके बाद वह रेस, मुसाफिर जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

    English summary
    Sameera reddy share photo with white hair and without makeup says I dont care Now
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X