For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'किसिंग सीन से मैंने इंकार किया तो डाइरेक्टर ने कहा कि, आपको रिप्लेस भी किया जा सकता है'

    By Filmibeat Desk
    |

    पिछले कुछ महीनों में फिल्म इंडस्ट्री से संबंधित कई बातें सामने आई हैं, जो नकारात्मक हैं। इंडस्ट्री के ही कई कलाकारों ने अपने कड़वे अनुभव शेयर किये हैं। नेपोटिज्म से लेकर खेमेबाजी और खूबसूरती के मापदंड को लेकर खुलासे हुए हैं। ऐसे में कई बॉलीवुड फिल्मों का हिस्सा रहीं अभिनेत्री समीरा रेड्डी ने भी इंडस्ट्री के अपने कड़वे अनुभव से पर्दा हटाया है।

    अभिनेत्री ने बताया कि, एक फिल्म की शूटिंग के दौरान अचानक ही एक किसिंग सीन जोड़ दिया गया। जब मैंने निर्देशक को इससे इंकार किया तो उन्होंने कहा कि, आपको ये करना पड़ेगा, वर्ना आपकी जगह कोई भी ले सकता है।

    पिंकविला के इंटरव्यू में समीरा ने कहा, "मैं एक फिल्म कर रही थी। अचानक मुझे कहा गया कि इसमें एक किसिंग सीन होगा। यह पहले नहीं था। इसीलिए मैं इसके लिए तैयार नहीं हुई। निर्देशक ने मुझे यह कहते हुए कारण समझाने की कोशिश की कि तुमने 'मुसाफिर' में भी तो किया था।"

    आपको रिप्लेस किया जा सकता है

    आपको रिप्लेस किया जा सकता है

    अभिनेत्री ने बताया, "मैंने कहा कि एक फिल्म में किसिंग सीन देने का मतलब यह नहीं है कि मैं यह करती ही रहूंगी। इसके बाद उसने मुझसे ताना मारते हुए कहा कि प्लीज इसे अच्छे से हैंडल कीजिए। याद रखिए कि आपको रिप्लेस किया जा सकता है।

    एक्टर ने कहा, तुम बोरिंग हो

    एक्टर ने कहा, तुम बोरिंग हो

    समीरा ने दूसरी घटना के बारे में बताते हुए कहा, "एक एक्टर ने मुझ पर कमेंट किया था कि तुम बहुत ही अनअप्रोचेबल हो। उसने मुझे बोरिंग बताया और बोला तुम्हारे साथ मजा नहीं आता। उसने यह भी कहा कि मैं दोबारा तुम्हारे साथ काम नहीं करना चाहता। और उस फिल्म के बाद मैंने फिर कभी उसके साथ काम नहीं किया।"

    यह सांप-सीढ़ी का खेल है

    यह सांप-सीढ़ी का खेल है

    समीरा ने कहा, मैं चाहती हूं कि यहां कोई डिफेन्स मेकेनिज्म बने, जो लोगों को इन गिद्धों से बचाए। वे कहती हैं, यह पूरा खेल सांप-सीढ़ी का है। इसीलिए आपको यह समझने की जरूरत है कि कैसे सांपों के आसपास रहते हुए अपना रास्ता बनाया जाए।

    तीन फिल्मों में रिप्लेस किया गया

    तीन फिल्मों में रिप्लेस किया गया

    नेपोटिज्म पर बात करते हुए समीरा ने बताया, "मुझे तीन फिल्मों में रिप्लेस किया गया था। मुझे इसकी असली वजह भी नहीं बताई गई। एक बार मुझे एक स्टार-किड के लिए बदल दिया गया था और दूसरी बार सिर्फ इसीलिए कि हीरो किसी और के साथ फ्रेंडली था।"

    लुक्स को लेकर दिये ताने

    लुक्स को लेकर दिये ताने

    समीरा रेड्डी ने यह भी बताया कि लुक्स को लेकर भी उन्हें काफी ताने मारे गए थे। इस बारे में बात करते हुए समीरा ने कहा कि बॉलीवुड में उन्हें ज्यादा सांवली, ज्यादा चौड़ी, ज्यादा लंबी कहकर कई फिल्मों से रिजेक्ट किया गया है।

    सामान्य भारतीय लड़की जैसी नहीं दिखती

    सामान्य भारतीय लड़की जैसी नहीं दिखती

    समीरा रेड्डी ने कहा, मैंने बॉलीवुड में जगह बनाने की बहुत कोशिश की लेकिन इसमें सफल नहीं हो सकीं। मैं थक गई थी। लोगों ने मुझे कहा कि मैं बहुत सांवली और बहुत लंबी-चौड़ी हूं और इसके कारण सामान्य भारतीय लड़की जैसी नहीं दिखती हूं। लेकिन मुझे कोई अफसोस नहीं है कि क्योंकि मैंने जितना ही काम किया, उससे मैंने काफी कुछ सीखा है।

    'एक सुपरस्टार के कहने पर मुझे आखिरी समय पर फिल्म से निकाल दिया गया'- एक्ट्रेस का खुलासा

    English summary
    Sameera Reddy reveals horrific experiences of Bollywood that how female actors are treated. She told that once she denied to do a kissing scene in a film, so, the director told that remember you are replaceable.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X