For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सूजी हुई आंखों, सफेद बाल और बिना मेकअप के समीरा रेड्डी का VIDEO,बॉडी शेमिंग पर की बोलती बंद

    |

    बॉलीवुड एक्ट्रेस समीरा रेड्डी ने दमदार अंदाज में बॉडी शेमिंग को लेकर जवाब दिया है। उन्होंने वीडियो शेयर कर सभी माओं को संदेश दिया कि वह बच्चा होने के बाद खुद को भद्दी और मोटी समझकर परेशान न करें। समीरा ने इस संदेश को देने के लिए कड़ा कदम उठाया। पहली बार आपने बॉलीवुड एक्ट्रेस का ऐसा अवतार देखा होगा। दरअसल समीरा रेड्डी सफेद बालों, बिना मेकअप, सूजी आंखों और चेहरे पर कई निशान के साथ नजर आ रही हैं। इसी अवतार के साथ उन्होंने लोगों को मैसेज दिया कि खूबसूरती आपके अंदर बसती है न कि चेहरे पर।

    नेपोटिज्म पर गोविंदा का बड़ा बयान, स्ट्रगल पर बोले- नेपोटिज्म पर गोविंदा का बड़ा बयान, स्ट्रगल पर बोले- "घंटों किया करता था इंतजार"

    समीरा रेड्डी ने बताया कि हाल में ही एक महिला की बातों से आहात हो गईं। जिन्होंने एक्ट्रेस से कहा कि वह खुद का ध्यान नहीं रख रही और मोटी, भद्दी और बदसूरत हो गई हैं। इस बात का जवाब समीरा ने वीडियो के जरिए दूसरे लोगों को भी दिया कि बच्चे के जन्म के बाद महिलाएं खुद को ऐसी संज्ञाओं से जोड़कर न देखें। उन्होंन अपने पोस्ट से साफ किया कि आप खुद से प्यार करना सीखें। अपनी नजरों में खूबसूरत होना जरूरी होता है।

    नहीं देती लोगों की बातों पर ध्यान

    नहीं देती लोगों की बातों पर ध्यान

    समीरा ने कहा कि इंडस्ट्री में उनके रंग रूप को लेकर पहले ही कई बार बात हो चुकी हैं लेकिन अब वह ऐसी बातों पर ध्यान नहीं देती हैं। हम कब तक खुद को मेकअप की आड़ में रख सकते हैं। लोगों को असली रूप को स्वीकार करना पड़ेगा।

     पॉजिटिव होने की जरूरत

    पॉजिटिव होने की जरूरत

    समीरा ने कहा हमें पॉजिटिव रहने की जरूरत है। हमें नैचुअरल लुक को लेकर विश्वास रखना चाहिए। अगर सुबह उठकर मेरी आंखें सूजी है तो इसे छिपाना क्यों? अगर लोग उनकी रूप रंग और आकार को लेकर बातें बनाते हैं तो इसका वह प्रेशर बिल्कुल नहीं लेती।

    खुद से प्यार करना सीखें

    खुद से प्यार करना सीखें

    लोगों की बातें सुनकर मेंटल प्रेशर लेने से अच्छा है कि एक मां के कर्तव्यों पर ध्यान दिया जाए। हर मां अपने आप में खूबसूरत होती है। एक्ट्रेस ने बॉडी शेमिंग पर कहा कि खुद से प्यार करें।

    हेल्दी रहें

    हेल्दी रहें

    समीरा का कहना है कि हेल्दी रहना सबसे जरूरी है। आपके पास जो है, उसमें बेहतर बनें।

    English summary
    Sameera Reddy reacts on body shaming share video without makeup gray hair
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X