For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    समीरा रेड्डी के बाद पति और दोनों बच्चों को भी हुआ कोरोना, पोस्ट में बताया कैसे आयी घर में महामारी

    |

    ब्रालीवुड एक्ट्रेस समीरा रेड्डी ने इस बात की जानकारी दी कि वह कोरोना संक्रमित हैं। अब उन्होंने ये बताया है कि उनके साथ पति और उनके दोनों बच्चों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। समीरा रेड्डी ने इस बात की जानकारी इंस्टाग्राम के जरिए दी है कि उनके पति और बच्चों की कोरोना में हालात कैसी है।

    समीरा रेड्डी ने अपने बच्चों की फोटो शेयर की है। इंस्टाग्राम पर लंबा पोस्ट लिखा है कि कई लोग ने हैंस और नायरा के बारे में पूछा है।समीरा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट पर लिखा है कि कई लोग मुझे हैंस और नायरा के बारे में पूछ रहे हैं तो यहां अपडेट दे रही हूं।

    समीरा रेड्डी ने आगे लिखा है कि पिछले वीक हैंस को हाई फीवर, शरीर दर्द, सिरदर्द के साथ पेट खराब और थकान जैसी समस्या आई। करीब चार दिन ऐसा ही रहा तो हमने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट कोविड पॅाजिटिव आई।

    मैं एडमिट होना चाहती थी

    मैं एडमिट होना चाहती थी

    वह आगे लिखती हैं कि मैं शुरू में एडमिट होना चाहती थी, क्योंकि आप चाहे कितनी भी तैयारी कर लें, ऐसी किसी भी हालात से निपटन के लिए तैयार नहीं रहते। नायरा में भी सिम्टम दिखने लगे।

    बच्चे संक्रमित हो रहे हैं

    बच्चे संक्रमित हो रहे हैं

    मैंने उसे पैरासीटामॅाल दिया। सबसे प्रमुख बात जो इस कोरोना की दूसरी लहर में सामने आ रही है वो है बच्चे संक्रमित हो रहे हैं।

    डॅाक्टरों ने कहा माइल्ड सिम्पटम

    डॅाक्टरों ने कहा माइल्ड सिम्पटम

    डॅाक्टरों का मानना है कि माइल़़्ड सिम्पटम ही अधिकतर मामले में देखा जा रहा है। डॅाक्टर विटामिन सी, मल्टी विटामिन और जिंक के साथ प्रोबॅायोटिक लेने की सलाह दे रहे हैं। मैंने हर मुमकिन कोशिश की ताकि उनकी मस्ती लौट सके।

    आप भी मजबूत बनिए और सुरक्षित रहिए

    आप भी मजबूत बनिए और सुरक्षित रहिए

    मैं और अक्षय मेडिटेशन, स्टीम, गार्गल्स और ब्रीदिंग एक्सरसाइज कर रहे हैं। हम डर नहीं रहे, बल्कि अपनी सबसे बड़ी ताकत पॅाजिटिविटी को बनाए रखा है ताकि हम खुश रहें। आप सब भी मजबूत बनिए और सुरक्षित रहिए।

    English summary
    Sameera reddy husband and kids test corona positive actress share note,here read all the update
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X