For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सनी देओल पर टैक्स चोरी का केस!

    |

    बॉलीवुड में अक्सर टैक्स चोरी के मामले सामने आते रहते हैं इस बार टैक्स चोरी के केस में फंसे हैं जाने माने फिल्ममेकर समीर कार्णिक और एक्टर और निर्माता सनी देओल। समीर कार्णिक के ऊपर लगभग 1.18 करोड़ रुपये सर्विस टैक्स चोरी का मामला दर्ज हुआ है और उन्हें गिरफ्तार भी किया गया है। इसके साथ सनी देओल पर 1.9 करोड़ रुपये के सिविल टैक्स चोरी का आरोप लगा है। इस आरोप के चलते जल्द ही सनी देओल के किलाफ भी केस दर्ज किया जाएगा। सनी देओल की तरफ से इस बात पर कोई भी टिप्पणी नहीं की गयी है। लेकिन खबर के अनुसार सनी देओल ने पूरे टैक्स की रकम को देने का फैसला किया है।

    खबर के अनुसार सनी देओल पर जिन 1.95 करोड़ रुपये टैक्स चोरी का आरोप लगा है उसके बाद ही सनी देओल ने पूरे 86 लाख रुपये भर दिये लेकिन इसके बावजूद उनके खिलाफ केस जल्द ही दर्ज कराया जाएगा। सनी देओल ने इस मामले में इनकम टैक्स टीम को अपना बयान भी दे दिया है लेकिन उनके खिलाफ केस दर्ज कराने की बात की जा रही है। समीर कार्णिक को तो केस दर्ज होने के बाद तुरंत ही गिरफ्तार कर लिया गया। इस खबर को सुनने के बाद सनी देओल के फैन्स भी काफी परेशान हो गये कि आखिर उनके पा जी पर केस कैसे दर्ज करा दिया गया।

    सनी देओल को अभी भी पूरे एक करोड़ के लगभग जमा कराने हैं और उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही सनी देओल इनकम टैक्स की सारी रकम अदा करके इस केस से बचकर निकल जाएंगे। लेकिन फिल्हाल अभी के लिए सन्नी देओल पर भी आयकर विभाग की तरफ से केस की तलवार लटक रही है और अगर उन्होंने जल्द ही कुछ कदम नहीं उठाया तो उन्हें भी जेल के चक्कर लगाने पड़ सकते हैं।

    English summary
    Sameer Karnik, famous Bollywood filmmaker has been arrested by Service tax unit for the service tax evasion of rupees 1.18 crore. Sunny Deol also got notice from service tax unit as he also did service tax evasion of rupees 1.95 crore.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X