For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सामंथा प्रभु IFFM 2022 के प्रमुख गेस्ट में शामिल, अपने एक्टिंग करियर पर करेंगी दिल खोलकर बात

    By Filmibeat Desk
    |

    सामंथा प्रभु एक ऐसा नाम है जो हाई क्वालिटी कॉन्टेक्ट और कुछ बेहतरीन सिनेमा से जोड़ा जाता है, जिसकी वजह से उन्हें दक्षिण फिल्म उद्योग में एक घरेलू नाम बना दिया है। उसके बाद से उन्होंने हाल ही में द फैमिली मैन 2 के साथ हिंदी प्रोजेक्ट की शुरुआत की और शो के लिए उन्हे शानदार समीक्षा मिली।

    अपने डेब्यू के बाद से, सामंथा बॉलीवुड में किसी भी समकालीन अभिनेत्री की कुछ बहुप्रतीक्षित प्रोजेक्ट्स के साथ उच्च उड़ान भर रही है। उनके प्रशंसक उन सभी शानदार कामों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जिनका वह जल्द ही हिस्सा बनने वाली हैं। उनकी लोकप्रियता को आगे बढ़ाते हुए, इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न ने सामंथा को उनके 2022 फेस्टिवल के लिए एक प्रमुख अतिथि के रूप में आमंत्रित किया है, जो दो साल के अंतराल के बाद महामारी प्रतिबंधों के कारण शारीरिक रूप से वापस आ रहा है।

    12 अगस्त से शुरू होने वाले इस उत्सव में सामंथा ऑस्ट्रेलिया में विक्टोरियन राज्य की राजधानी शहर में अपने प्रशंसकों से मिलेंगी। उनके सैकड़ों प्रशंसकों और उनके काम के उत्साही प्रेमियों के इकट्ठा होने की उम्मीद है और सामंथा भी 13 अगस्त को अपने करियर और प्रक्षेपवक्र की बात करते हुए लाइव दर्शकों के साथ बातचीत में एक विशेष भाषण देने जा रही हैं।

    फेस्टिवल के निदेशक मितु भौमिक लांगे ने कहा, "सामंथा की यहां ऑस्ट्रेलिया में इतनी उत्साही प्रशंसक हैं। उनके प्रशंसक बेसब्री से उनका IFFM का हिस्सा बनने का इंतज़ार कर रहे हैं और इस साल फेस्टिवल में उनके और उनके काम का जश्न मना रहे हैं। वह इतनी बहुमुखी अभिनेत्री हैं और उन्हें अपने प्रशंसकों के बीच अपने काम के लिए ऐसा बेदाग सम्मान मिला है।"

    English summary
    Samantha prabhu to be one of the chief guest at IFFM 2022, throws light on her acting career
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X